दिल्ली: महिला ने बीच सड़क कैब ड्राइवर को जड़े थप्पड़ और पंच

दिल्ली: महिला ने बीच सड़क कैब ड्राइवर को जड़े थप्पड़ और पंच

प्रेषित समय :10:32:10 AM / Wed, Nov 17th, 2021

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में भी लखनऊ की तरह की एक घटना सामने आई है, जिसमें एक महिला ने कैब ड्राइवर को सरेआम थप्पड़ जड़े और पंच मारे. कैब ड्राइवर को ताबड़तोड़ थप्पड़ और पंच मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि महिला ड्राइवर को थप्पड़ और पंच मार रही है. एक शख्स ड्राइवर का बचाव करते हुए वीडियो बना रहा है. ये वीडियो सेंट्रल दिल्ली के वेस्ट पटेल नगर के कस्तूरी लाल आनंद मार्ग पर ब्लॉक-22 का का बताया जा रहा है. दावा किया जा रहा है कि वीडियो 2 से 3 दिन पुराना है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में स्कूटी सवार एक महिला कैब चालक की पिटाईकर रही है. वह चालक का कॉलर पकड़कर उसके मुंह पर थप्पड़ मार रही है. उसके आस पास काफी लोग खड़े हैं. महिला की साथी भी उसके साथ है. वहां मौजूद लोग महिला को गलत ठहरा रहे थे. एक शख्स उसका वीडियो बना रहा था जिसको महिला लगातार धमकी दे रही थी और उसे वीडियो बनाने से रोक रही है. महिला वहां से जाने की कोशिश करती है तो कुछ लोग उसे रोकने का प्रयास करते हैं और महिला उनको धमकी देते हुए दिख रही है.

इस वीडियो को देखने के बाद दिल्ली पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्हें अब तक इस मामले में पीड़ित की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई है. शिकायत मिलने के बाद ही मामला दर्जकिया जाएगा. हालांकि पुलिस वीडियो में दिख रही महिला की स्कूटी नंबर से उसका पता लगाने में जुटी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में प्रदूषण पर SC ने केंद्र और राज्यों से कहा- वर्क फ्रॉम होम पर करें विचार, किसान न जलाएं पराली

पॉल्यूशन सर्टिफिकेट नहीं हुआ तो दिल्ली में कटेगा 10000 रुपए का चालान, पेट्रोल पंप पर 1600 वॉलेंटियर करेंगे जांच

दिल्ली सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से कहा- प्रदूषण पर काबू पाने के लिए हम पूर्ण लॉकडाउन को तैयार

एनसीआर में पॉल्यूशन का कहर, दिल्ली के बाद फरीदाबाद, गुरुग्राम और सोनीपत में भी स्कूल बंद, सरकार का निर्णय

दिल्ली में लाल बाग के पास झुग्गी में सिलेंडर फटने से लगी भीषण आग: 5 लोग गंभीर रूप से झुलसे

Leave a Reply