जबलपुर में अस्थि विसर्जन को जा रहे युवक की ट्रेक्टर के कुचलने से मौत

जबलपुर में अस्थि विसर्जन को जा रहे युवक की ट्रेक्टर के कुचलने से मौत

प्रेषित समय :18:58:12 PM / Thu, Nov 18th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित भेड़ाघाट रोड पर आज उस वक्त चीख पुकार मच गई, जब अस्थि विसर्जन के लिए जा रहे परिवार के एक युवक की टे्रक्टर के कुचलने से मौत हो गई. हादसे को देख राह चलते लोग भी रुक गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर प्रकरण दर्ज कर लिया है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार पाटन के ग्राम आगासौद में कुशवाहा परिवार में वृद्ध का निधन होने के कारण परिवार के आज अस्थित विसर्जन के लिए ट्रेक्टर-ट्राली से लम्हेटा घाट जाने के लिए निकले, कुछ सदस्य ट्राली में बैठे रहे, वही चंदू कुशवाहा ट्राइवर के बाजू में सीट पर बैठा रहा, गमगीन माहौल में अस्थि विसर्जन के लिए जा रहे परिवार पर उस वक्त दुखों का पहाड़ टूट गया, जब ट्रेक्टर का एक चका गढ्डे में चला गया, जिससे चंदू उछलकर गिरा और ट्रेक्टर के चके के नीचे आकर कुचल गया, हादसे में चंदू के सिर, चेहरे, सीने व पेट में गंभीर चोटें आने से मौके पर मौत हो गई. चंदू को खून से लथपथ हालत में देख परिजनों में चीख पुकार मच गई, हादसे को देख राह चलते लोग भी रुक गए, जिन्होने युवक को खून से लथपथ मृत देखा तो उनकी आंखे भी नम हो गई. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, उस वक्त तक मौके पर भीड़ एकत्र होने के कारण जाम के हालात निर्मित हो गए थे. पुलिस ने परिजनों की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया. पुलिस को पूछताछ में परिजनों ने बताया कि चालक तेजी से ट्रेक्टर चला रहा था, जिसने गढ्डे पर ध्यान नहीं दिया, जिससे हादसा हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में चाइना चाकू लेकर घूम रही इंजीनियरिंग की छात्रा गिरफ्तार..!

एमपी में 50 प्रतिशत आबादी को लगे दोनों टीके, जबलपुर में 67 प्रतिशत लोग वैक्सीनेटेड

कटनी से जबलपुर आई तस्कर महिला गिरफ्तार, भारी मात्रा में गांजा बरामद

जबलपुर में थाना पहुंची महिला ने कहा: पति रुपया कमाता है, लेकिन सुख नहीं देता, अब नहीं रह सकती उसके साथ..!

जबलपुर एफएसएल डाक्टरी सुनीता तिवारी की बेटी का मामला: स्टार हास्पिटल के डाक्टर राजीव जैन पर गैर इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज

Leave a Reply