जबलपुर में थाना पहुंची महिला ने कहा: पति रुपया कमाता है, लेकिन सुख नहीं देता, अब नहीं रह सकती उसके साथ..!

जबलपुर में थाना पहुंची महिला ने कहा: पति रुपया कमाता है, लेकिन सुख नहीं देता, अब नहीं रह सकती उसके साथ..!

प्रेषित समय :19:04:03 PM / Wed, Nov 17th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित हनुमानताल थाना में एक महिला की शिकायत सुनकर पुलिस कर्मी से लेकर अधिकारी तक स्तब्ध रह गए, महिला का कहना था कि पति रुपया कमाता है, लेकिन पत्नी का सुख नहीं दे रहा है अब उसके साथ नही रह सकती है, उसपर कार्यवाही की जाए. पुलिस अधिकारियों ने महिला को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन जब वह नहीं मानी तो उसने कार्यवाही करने का आश्वासन देकर रवाना किया गया है.

हनुमानताल थाना में अपनी शिकायत लेकर पहुंची प्रेमसागर क्षेत्र निवासी महिला ने कहा कि उसकी शादी को चार वर्ष हो गए है, पति   रुपया कमाता है, घर का पूरा खर्च भी उठाता है लेकिन उसने आज तक पत्नी का सुख नही देता है, ऐसे पति के साथ रहने से अच्छा है कि वह दूर रहे, पत्नी द्वारा गुस्से में कहे जा रहे शब्दों को सुनकर थाना में ड्यूटीरत पुलिस अधिकारी से लेकर कर्मचारी कुछ पल के लिए स्तब्ध रह गए, उन्होने महिला को समझाने की कोशिश की लेकिन वह कार्यवाही करने की शिकायत पर अड़ी रही, महिला ने अपनी शिकायत में यहां तक कहा कि पति ने आज तक कोई सुख नहीं लेकिन उसके घर से बाहर निकलने पर पाबंदी है, किसी से बात करे तो पति संदेह करता है. जिससे वह परेशान हो चुकी है, अब वह अपने पति के साथ नहीं रह सकती है. पुलिस अधिकारियों ने महिला को कार्यवाही करने का आश्वासन देकर रवाना कर दिया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर एफएसएल डाक्टरी सुनीता तिवारी की बेटी का मामला: स्टार हास्पिटल के डाक्टर राजीव जैन पर गैर इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज

जबलपुर में ससुराल वालों ने सुपारी देकर कराई दामाद की हत्या..!

जबलपुर मंडल के क्रू की पमरे ने की उपेक्षा, भड़की WCREU, कोटा, भोपाल के रनिंग स्टाफ से ट्रेन चलवाने के फरमान का विरोध

जबलपुर इलाज कराने आ रहे मां-बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, बरगी रोड पर हादसा

जबलपुर सांची दुग्ध संघ बेचेगा बकरी का दूध, 30 रुपए में 200 एमएल मिलेगा

Leave a Reply