गुजरात में दो वाहनों के बीच जबरदस्त टक्कर, पांच लोगों की मौत, तीन घायल

गुजरात में दो वाहनों के बीच जबरदस्त टक्कर, पांच लोगों की मौत, तीन घायल

प्रेषित समय :13:02:51 PM / Sat, Nov 20th, 2021

भावनगर. गुजरात में दो वाहनों के बीच टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में तीन लोग घायल भी बताए जा रहे हैं. गुजरात के अहमदाबाद जिले के वलाना गांव के निकट ये दुर्घटना हुई है. जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह एक टैंकर के वैन से टकरा जाने से वैन सवार पांच लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए.

पुलिस ने बताया कि वटमान को भावनगर से जोड़ने वाली सड़क पर दुर्घटना सुबह पांच बजे हुई. कोठ पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि 8 लोग एक वैन से आनंद जिले के खंभात जा रहे थे. वैन सड़क पर गलत दिशा में चल रही थी और तभी वलाना गांव के निकट एक टैंकर ने वैन को टक्कर मार दी. इस हादसे में चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, वहीं एक ने खंभात के एक अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया.

अहमदाबाद जिले के वलाना गांव के निकट हुई दुर्घटना में तीन लोग घायल हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि वैन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी और शवों को निकालने में कई घंटे लग गए. मृतकों में दो महिलाएं भी शामिल हैं. घायलों का खंभात के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है. मृतकों और घायलों के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात के मोरबी में एटीएस का बड़ा ऑपरेशन, 600 करोड़ की हेरोइन जब्त

गुजराती व्यापारी ने बेटे की शादी में छपवाया 4 किलो का इन्विटेशन कार्ड, 1 की कीमत 7 हजार रुपए

गुजरात: द्वारका में 350 करोड़ रुपए की 66 किलो ड्रग्स के साथ राजस्थान का एक आरोपी अरेस्ट

रेलवे ने दिसंबर से फरवरी 2022 तक महाराष्ट्र, यूपी और गुजरात के बीच रद्द की कई ट्रेनें

गुजरात: वांकानेर में पानी से भरे कुएं में गिरी कार, सास-बहू और दो पोते-पोतियों सहित 4 की मौके पर ही मौत

Leave a Reply