शाहीन शाह अफरीदी ने मैदान पर की शर्मनाक हरकत, बल्लेबाज को मारी गेंद

शाहीन शाह अफरीदी ने मैदान पर की शर्मनाक हरकत, बल्लेबाज को मारी गेंद

प्रेषित समय :11:35:49 AM / Sun, Nov 21st, 2021

नई दिल्ली. पाकिस्तानी क्रिकेट टीम फिलहाल बांग्लादेश में टी20 और टेस्ट सीरीज खेलने के लिए गई है.  पाकिस्तान ने शनिवार को बांग्लादेश को दूसरे टी20 में 8 विकेट से हरा दिया और 3 मैचों की सीरीज पर कब्जा कर लिया. ढाका में खेले गए इस मुकाबले में पेसर शाहीन शाह अफरीदी ने 15 रन देकर 2 विकेट लिए लेकिन एक वक्त वह अपना आपा खो बैठे. शाहीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनकी हरकत को शर्मनाक बताया जा रहा है.

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दूसरे मैच में पाकिस्तानी पेसर शाहीन शाह अफरीदी ने पारी के पहले ही ओवर में सैफ हसन को पैवेलियन भेजा. पारी के तीसरे ओवर में गेंदबाजी करने आए शाहीन की दूसरी गेंद पर आफिफ हुसैन ने शानदार छक्का जड़ा. इससे शाहीन तिलमिलाए से नजर आए. अगली गेंद को आफिफ ने सिर्फ डिफेंड किया जो सीधे शाहीन के हाथों में गई. शाहीन ने गेंद को उठाया और सीधे आफिफ को दे मारी.

गेंद लगते ही आफिफ दर्द से कराह उठे. हालांकि, गेंद लगने के तुरंत बाद शाहीन ने अपना हाथ उठा दिया. आफिफ मैदान पर गिर गए और बल्ला भी छोड़ दिया. आफिफ को दर्द से कराहता देख शाहीन उनके पास पहुंचे. हालांकि शाहीन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और उनकी इस हरकत को लोगों ने खेल भावना के खिलाफ बताया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सिद्धू के पाकिस्तान प्रेम पर बीजेपी का हमला, राहुल गांधी पर साधा निशाना

करतारपुर गुरुद्वारा पहुंचे सिद्धू, इमरान खान को बताया बड़ा भाई, बोले- पाकिस्तान से मुझे बहुत प्यार मिला

US और जर्मनी के बाद रूस ने पकड़ी पाकिस्तान की चोरी, परमाणु हथियार बनाने के लिए कर रहा ये गलत काम

पाकिस्तान के गेंदबाज ने फेंकी 219 किमी. प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद, टूटा शोएब अख्तर का रिकॉर्ड!

पाकिस्तान को भारत या अमेरिका नहीं बल्कि खुद से है सबसे बड़ा खतरा

Leave a Reply