जबलपुर में दो परिवारों में खूनी संघर्ष, लाठी-डंडे से पीटकर सरपंच की हत्या

जबलपुर में दो परिवारों में खूनी संघर्ष, लाठी-डंडे से पीटकर सरपंच की हत्या

प्रेषित समय :11:05:41 AM / Mon, Nov 22nd, 2021

जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में सिहोरा थानांतर्गत खलरी गांव में दो परिवारों केखूनी संघर्ष में सरपंच की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया. बताया जा रहा है कि पहले पटेल परिवार के युवक और गांव के सरपंच राजेश पटेल ने बर्मन परिवार के युवक की पिटाई कर दी.

इसके बाद में रविवार की रात बर्मन परिवार के 3 लोगों ने सरपंच और बीचबचाव करने आये व्यक्ति को लाठी और लोहे की रॉड से जमकर पीटा. अस्पताल ले जाते समय सरपंच ने दम तोड़ दिया1 वहीं दूसरे घायल व्यक्ति की हालत गंभीर है. घटना के बाद गांव में तनाव है. इसके देखते हुए गांव में तीन थानों का पुलिस बल तैनात किया गया है.

सिहोरा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव के सरपंच राजेश पटेल (37) ने गांव के बर्मन परिवार के युवक की रविवार शाम 7 बजे के करीब लाठी से पिटाई कर दी. इस पर बर्मन परिवार के श्रीराम बर्मन, रज्जू बर्मन व शंकर बर्मन आक्रोशित हो गए. इसके बाद तीनों लाठी-रॉड लेकर सरपंच की तलाश में निकले, जहां उन्हें गांव के बाहर पुलिया पर सरंपच राजेश पटेल मिल गया. इसके बाद तीनों ने राजेश की लाठी-रॉड से पिटाई कर दी. राजेश को बचाने पहुंचे जयराम पर भी आरोपियों ने हमला कर घायल कर दिया, इसके बाद तीनों भाग निकले.

जानकारी के अनुसार घायल राजेश पटेल व जयराम कुमार को सिहोरा अस्पताल ले जाया गया है. यहां से मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया. जिसके उन्हें मेडिकल अस्पताल लाया जा रहा था, जहां रास्ते में सरपंच राजेश पटेल ने दम तोड़ दिया, जबकि जयराम को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खबर मिलते ही सिहोरा एसडीओपी श्रुतिकीर्ति सोमवंशी सहित सिहोरा, खितौला, मझगवां थाने सहित एएसपी शिवेश सिंह बघेल पहुंच गए. आरोपियों की धरपकड़ की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर : एसीटीएल स्टाफ की भूख हड़़ताल के 7 दिन, सोमवार से ट्रेन में नहीं जाएंगे

जबलपुर शहर भर में 23, 24 एवं 25 को जलापूर्ति प्रभावित रहेगी, यह है कारण

जबलपुर में तीन घरों के ताले तोड़कर 15 लाख रुपए की चोरी..!

जबलपुर में फर्जी ऋण पुस्तिका लगाकर ले ली जमानत: 13 साल बाद थाना में दर्ज हुआ प्रकरण

जबलपुर स्टेशन पर ट्रेन के अंदर चाकूबाजी, रीवा शटल में सीट पर बैठने को लेकर घटना

Leave a Reply