नवाब मलिक पर कसा शिकंजा, पुणे वक्फ बोर्ड जमीन घोटाले में 7 जगहों पर ईडी की छापेमारी

नवाब मलिक पर कसा शिकंजा, पुणे वक्फ बोर्ड जमीन घोटाले में 7 जगहों पर ईडी की छापेमारी

प्रेषित समय :19:11:43 PM / Thu, Nov 11th, 2021

मुंबई. एनसीपी के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. प्रवर्तन निदेशालय यानी ED ने पुणे वक्फ बोर्ड जमीन घोटाला मामले की जांच अपने अंडर ले ली है. ED ने आज इस मामले में कई जगह छापेमारी की है. वक्फ बोर्ड नवाब मलिक के अंडर आता है. बताया जा रहा है कि ED की छापेमारी 7 जगहों पर चल रही है.

इस मामले में पुणे पुलिस ने अगस्त में दो अधिकारियों को गिरफ्तार किया था. इन अधिकारियों पर पद पर रहते हुए 7.76 करोड़ रुपए के गबन का आरोप लगा था. अब इस मामले की जांच ईडी ने अपने अंडर ले ली है. हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि ईडी की छापेमारी किन-किन जगहों पर चल रही है.

बता दें कि ईडी ने पुणे वक्फ बोर्ड के खिलाफ यह कार्रवाई ऐसे वक्त की है, जब नवाब मलिक क्रूज ड्रग्स केस को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणलीस समेत कई बीजेपी नेताओं पर हमलावर हैं. नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस पर सीएम रहते अंडरवर्ल्ड के लोगों को पद देने और नकली नोटों का रैकेट चलाने का आरोप लगाया था.

गौरतलब है कि देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ उनकी बेटी और दामाद समीर खान ने 5 करोड़ के मानहानि का नोटिस भेजा है. इसको लेकर नवाब मलिक ने कहा है, फडणवीस कुछ दिन पहले आरोप लगा रहे थे की मेरे दामाद के पास से ड्रग्स मिला है. अब मेरी बेटी ने बिना किसी सबूत के लगाए इस आरोप पर फडणवीस को नोटिस भेजकर कहा है कि वह माफी मांगे. अगर माफी नहीं मांगा तो मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

देवेंद्र फडणवीस का बड़ा आरोप: कहा- नवाब मलिक का सीधे अंडरवर्ल्ड से है संबंध

नवाब मलिक का समीर वानखेड़े पर नया हमला, पूछा- क्या ड्रग्स के धंधे में आपकी साली भी है शामिल?

नवाब मलिक ने फिर फोड़ा एक बम, कहा- समीर वानखेड़े का पार्टनर है कंबोज

नवाब मलिक को समीर वानखेड़े पर नया आरोप: एक्सटॉर्शन के लिए किया था आर्यन खान का किडनैप

नवाब मलिक के आरोपों के बाद बोले देवेंद्र फडणवीस, कहा- दिवाली बाद फोड़ूंगा बम

नवाब मलिक का बड़ा आरोप, पूरे महाराष्ट्र में चल रहा था देवेन्द्र फडणवीस के संरक्षण में ड्रग्स का खेल

Leave a Reply