कानपुर टेस्ट: केएल राहुल के चोटिल होने पर श्रेयस अय्यर को मिला मौका, रहाणे बोले- टेस्ट में डेब्यू करेंगे

कानपुर टेस्ट: केएल राहुल के चोटिल होने पर श्रेयस अय्यर को मिला मौका, रहाणे बोले- टेस्ट में डेब्यू करेंगे

प्रेषित समय :15:29:36 PM / Wed, Nov 24th, 2021

कानपुर. कल 25 नवम्बर गुरूवार से भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच से पहले आज हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान अजिंक्य रहाणे ने ये साफ कर दिया है कि पहले टेस्ट मैच में श्रेयस अय्यर डेब्यू करेंगे.

राहुल के चोटिल होने का मिला फायदा

रहाणे ने कहा- कानपुर में श्रेयस डेब्यू करने जा रहे हैं. दुर्भाग्य से केएल राहुल चोटिल हैं और वह अगले दो टेस्ट के लिए टीम का हिस्सा नहीं होंगे. इसलिए श्रेयस डेब्यू करेंगे. हालांकि रहाणे ने फिलहाल पहले टेस्ट के लिए प्लेइंग-11 के बाकी खिलाडिय़ों के नामों का खुलासा नहीं किया है. भले ही अजिंक्य रहाणे ने राहुल की जगह अय्यर के डेब्यू की बात कही हो, लेकिन इस बात पर कोई शक नहीं है कि अय्यर नंबर-4 पर विराट कोहली की जगह खेलते नजर आएंगे.

कोहली को कानपुर टेस्ट के लिए आराम दिया गया है. अय्यर ने लिमिटेड ओवर क्रिकेट में भारतीय टीम के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है. श्रेयस ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में मुंबई और इंडिया ए के लिए शानदार पारियां खेलकर कई मुकाबले जिताए हैं. वनडे फॉर्मेट में भी उनको नंबर-4 पर ही खेलते देखा जाता है.

बनेंगे 303वें खिलाड़ी

भारतीय टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले श्रेयस अय्यर 303वें खिलाड़ी बनेंगे. 26 वर्षीय अय्यर ने साल 2017 में भारत के लिए अपना पहला वनडे और टी-20 मैच खेला था. अब तक खेले 22 वनडे मैचों में उन्होंने 42.79 की औसत के साथ 813 रन और 31 इंटरनेशनल टी-20 मैचों में 27.62 की औसत के साथ कुल 580 रन बनाए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टिम पेन ने छोड़ी ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तानी, लगा लड़की को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप

ठंड में जरूर खाएं टेस्टी और लजीज मटर पराठा

टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा को आराम, अजिंक्य रहाणे होंगे कप्तान

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट ड्राइव आने वाले हफ्ते में होगी शुरू, डिलीवरी भी जल्द

यामाहा ने ग्लोबल मार्केट में पेश की लेटेस्ट लुक वाली बाइक Yamaha XSR900

घर पर आसानी से बनाएं बेकरी जैसा टेस्टी स्विस रोल

Leave a Reply