बीजेपी के संगीत सोम का अखिलेश पर हमला, कहा- उनकी सरकार आई तो रुक जायेगा राम मंदिर निर्माण

बीजेपी के संगीत सोम का अखिलेश पर हमला, कहा- उनकी सरकार आई तो रुक जायेगा राम मंदिर निर्माण

प्रेषित समय :09:41:50 AM / Thu, Nov 25th, 2021

मेरठ. यूपी में इन दिनों एक दूसरे पर छींटाकशी का दौर चल रहा है. अखिलेश यादव इन दिनों अपने बयानों के कारण चर्चा में हैं. ऐसे में बुधवार को सऱधना में आयोजित एक शिक्षक सम्मेलन में भाजपा विधायक संगीत सोम, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर बरसे. उन्होंने अपने भाषण के दौरान कहा कि अगर गलती से यूपी में अखिलेश की सरकार आ जाए तो राम मंदिर का निर्माण एक दिन में रोक देंगे. उन्होंने कहा कि यूपी में अखिलेश सरकार आ जाए तो राम मंदिर छोड़िए यूपी के सभी मंदिर ध्वस्त कर देंगे.

मंच से उन्होंने कहा कि अखिलेश अगर ख़ुद को कृष्ण भक्त कहते हैं तो कह के दिखाएं कि जहां कृष्ण मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाई गई उसे तोड़कर मंदिर बनाएंगे. सरधना विधायक ने मीडिया से बातचीत के दौरान भी अपनी बात दोहराई और कहा कि अखिलेश के पिताजी ने तो कार सेवकों पर गोलियां चलवाने का काम किया था. अखिलेश मान सम्मान की नहीं वोट की राजनीति करते हैं. अखिलेश यादव सैफई में हिरोईन नचाते हैं वहीं भाजपा प्रदेश के लिए काम करती है और आने वाला चुनाव यूपी का भविष्य तय कर देगा.

एआईएमआईएम सुप्रीमो ओवैसी पर भी संगीत सोम ने तीखा शाब्दिक हमला किया. संगीत ने कहा कि वो हैदराबाद में कह सकते हैं कि पुलिस हटा लें तो क्या होगा? यूपी में गलती से कह दिया तो समझ नहीं सकते क्या होगा. ओवैसी जैसे लोग समाजवादी पार्टी की टीम हैं और वो समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाहते हैं. भाजपा तीन सौ पचास सीट जीतकर सत्ता में आएगी. संगीत सोम सरधना में आयोजित एक शिक्षक सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में हिस्सा ले रहे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के इस शहर में बगैर वैक्सीनेशन के नहीं मिलेगा सरकारी राशन, दुकानों में लगेगी वैक्सीन

यूपी: जिंदा शख्स को मृत बताकर डॉक्टरों ने मर्चुरी में रखवा दिया, पोस्टमॉर्टम से पहले चलने लगी सांसें, हड़कम्प

योगी आदित्यनाथ को दी जान से मारने की धमकी तो रानीगंज से आरोपी को उठा ले गई यूपी पुलिस

यूपी के महाराजगंज में पुजारी और साध्वी की हत्या, मंदिर में लगी मूर्ति से सिर पर वार कर मार डाला

स्मार्ट पुलिसिंग इंडेक्स सर्वे में खुलासा: ओवरऑल पुलिसिंग में पिछड़े यूपी-बिहार

Leave a Reply