डराने के साथ-साथ एक सोशल मैसेज भी देती है फिल्म- छोरी

डराने के साथ-साथ एक सोशल मैसेज भी देती है फिल्म- छोरी

प्रेषित समय :11:44:26 AM / Fri, Nov 26th, 2021

फिल्म : छोरी (Chhorii)

रेटिंग – 4

डायरेक्टर : विशाल फुरिया 

स्टार कास्ट : नुसरत भरूचा, मीता वशिष्ठ, सौरभ गोयल, राजेश जैस

कम किरदार और जबरदस्त थ्रिल और सरप्राइज आपको फिल्म से जोड़ी रखेगी. कैमरा वर्क काफी शानदार है जैसे की जहां हॉरर सीन आता है उस वक्त सही तरीके से कैमरे की मूवमेंट हुई है. फिल्म की स्टोरी लाइन काफी बढ़िया है. इसमें एक सोशल मुद्दे के बारे में भी बताया गया है. छोरी में जितना थ्रिल है उतना ही हॉरर भी जो अब तक रिलीज हुई हॉरर फिल्मों में कम मिलता है.

कहानी- 8 महीने की प्रेग्नेंसी साक्षी (नुसरत भरूचा) और हेमंत (सौरभ गोयल) के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही होती हैं. लेकिन तभी उनकी लाइफ में आता है एक टर्न जब बिजनेस को सेट करने के लिए हेमंत ने जिन लोगों से पैसे लिए थे वो पैसे ना लौटाने पर उन्हें मारने की धमकी देते हैं. इसके बाद दोनों अपना घर छोड़कर कहीं दूर जाने का सोचते हैं. ऐसे में हेमंत का ड्राइवर कजला उन्हें अपने घर लेकर आता है. लेकिन यहां आने के बाद साक्षी की जिंदगी ही बदल जाती है. साक्षी को बुरी शक्तियों का सामना करना होता है और अपने बच्चे को उससे बचाना होता है.  

नुसरत की मेहनत उनकी एक्टिंग में साफ नजर आ रही हैं. मीता वशिष्ठ ने भन्नो देवी का किरदार बेहद शानदार निभाया है. काफी समय बाद दर्शकों को मीता की परफॉर्मेंस देखने को मिली. मीता ने एक बुरी और अच्छी महिला दोनों के किरदार को बखूबी निभाया.

हेमंत का किरदार निभाने वाले सौरभ गोयल फिल्म में नैचुरल लगे, लेकिन उन्हें स्क्रीन पर ज्यादा समय नहीं मिला. राजेश जैस ने कजला का किरदार अच्छे से निभाया. कम स्क्रीन स्पेस में भी उन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया.

फिल्म के डायरेक्टर विशाल विशाल फुरिया ने एक सोशल सब्जेक्ट से जोड़ते हुए अपनी कहानी बनाई है. साथ ही इसमें उन्होंने हॉरर का तड़का लगाया है जिसमें सभी की शानदार परफॉर्मेंस रही. इसी वजह से छोरी को देखने में मजा आया. साथ ही ये फिल्म आपको सामाजिक बुराइयों के बारे में भी सोचने पर मजबूर करती है जो समय के साथ बनी रहती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आमिर और करीना स्‍टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट घोषित

स्पाइडर मैन- नो वे होम में होंगे कई विलेन से सामना, देखें फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट बदली, अब नहीं होगा RRR से टकराव

अपनी स्टार कास्ट को लेकर सुर्खियों में है विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म

रोंगटे खड़े कर देगी रोमांचक थ्रिलर फिल्म छोरी

Leave a Reply