जबलपुर में शादी समारोह से लौट रहे युवक की नृशंस हत्या..!

जबलपुर में शादी समारोह से लौट रहे युवक की नृशंस हत्या..!

प्रेषित समय :16:18:31 PM / Wed, Nov 24th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित मंगल पराग ग्राउंड में आयोजित शादी समारोह से लौट रहे युवक रुपेश कुशवाहा को रास्ते में रोककर तीन बदमाशों ने धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी.  रुपेश कुशवाहा की हत्या किए जाने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, देखते ही देखते क्षेत्र के कई लोग एकत्र हो गए, जिन्होने घटना पर आक्रोश जताया. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हमलावरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार चाचा किराना स्टोर्स कैलाश नगर स्कूल के समीप घमापुर क्षेत्र में रहने वाला रुपेश कुशवाहा उम्र 26 वर्ष मंगल पराग ग्राउंड में संदीप शुक्ला के यहां आयोजित शादी समारोह में शामिल हुआ, जहां से देर रात रुपेश कुशवाहा अपने दोस्त विनीत केवट, रोहित कुशवाहा, साई बुसेल, सोनू मौर्य के साथ पैदल घर के लिए रवाना हो गया.  बातचीत करते हुए सभी दोस्त अपने अपने घर की ओर बढ़ रहे थे, इस दौरान साई बुसेल के मोबाइल पर राज रजक ने फोन करके अपने घर बुला लिया, सभी दोस्त राज के घर के सामने पहुंचे थे कि राज का दोस्त मयंक पांडेय, हर्ष झारिया लोहे की पट्टी, तलवार, बेसवाल के डंडे लेकर पहुंचे और गाली गलौज करने लगे.

रुपेश ने गाली देने से मना किया तो उसपर हमला कर दिया, हमले में रुपेश के सिर, चेहरे, हाथ व पैर में गंभीर चोटें आई, इसके बाद भी वह जान बचाकर कुछ दूर तक भागा और गिर गया, रुपेश पर हमला होते देख दोस्तों में चीख पुकार व भगदड़ मच गई. सभी ने रुपेश को उठाकर निजी अस्पताल ले गए, जहां पर रुपए न होने के कारण रुपेश को जिला अस्पताल लेकर गए, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद रुपेश को मृत घोषित कर दिया. रुपेश की हत्या की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते कई लोग एकत्र हो गए, जिनके बीच घटना को लेकर आक्रोश व्याप्त रहा, वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद हमलावरों की तलाश शुरु कर दी है, आरोपियों को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में फरार आरोपी राम असरानी विदेश शिफ्ट होने की तैयारी में: गिरफ्तारी न होने पर भाजपा नेताओं ने एसपी आफिस में दिया धरना

पमरे महाप्रबंधक के साथ बैठक में जबलपुर मंडल परिक्षेत्र के सांसदों ने दिए अनेक सुझाव

जबलपुर में कियोस्क संचालक को पता नहीं चला तीन महिलाओं ने बैग से चोरी कर लिए दो लाख रुपए

जबलपुर में कियोस्क संचालक को पता नहीं चला तीन महिलाओं ने बैग से चोरी कर लिए दो लाख रुपए

जबलपुर में सट्टा किंग चीनी जैन के घर व फार्म हाउस पर पुलिस की दबिश, बाप-बेटा खिला रहे थे क्रिकेट का सट्टा

Leave a Reply