बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिए हर दल से गठबंधन को तैयार: अखिलेश यादव

बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिए हर दल से गठबंधन को तैयार: अखिलेश यादव

प्रेषित समय :15:30:28 PM / Fri, Nov 26th, 2021

आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ पहुंचे अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने जेवर हवाई अड्डे पर बीजेपी के आरोप पर एक बार फिर करारा जवाब दिया है. अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने कभी किसी सरकार के विकास के कार्य को नहीं रोका था. बीजेपी को अब विकास की बात करनी पड़ रही है. सपा तो ये चाहती थी कि आगरा में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बने. इसके साथ ही फिरोजाबाद में भी हेरन गांव में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बनाने की तैयारी थी. लेकिन इसके लिए अनुमति नहीं मिली थी. बता दें कि अखिलेश यादव आजमगढ़ में पार्टी के जिला अध्यक्ष के यहां वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे.

अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी में जो भी आना चाहते हैं उनका स्वागत है. बीजेपी को हराने के लिए हमारी पार्टी सभी दलों से गठबंधन करने को तैयार है. हमने अभी आरएलडी और अपना दल को साथ लिया है और छोटे बड़े दल हैं उनको भी साथ ले रहे हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि सपा में जो भी आएगी हम उसका सम्मान करेंगे. इस दौरान महंगाई पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस वक्त महंगाई देश का सबसे बड़ा मुद्दा है. बीजेपी इसपर कोई जवाब नहीं देना चाहती और झूठ बोलती है. इस सरकार ने बिजली का बिल बढ़ा दिया है. अब जब बिजली का बिल घर पहुंचता है तो लोगों को करंट लग जाता है.

अखिलेश ने कहा कि आज संविधान दिवस है बाबा भीमराव अंबेडकर ने जो हमें अधिकार दिया था उसको आज याद किया जा रहा है. उन्होंने आह्वान किया कि समाजवादी विचारधारा के सभी लोग एक हो जाएं और इस सरकार को हटाने का काम करें. बीजेपी के साथ ना जनता है ना ही किसान हैं. किसानों के साथ भी इस सरकार ने धोखाधड़ी की है.किसान बिल गलत था इसलिए उनको वापस लेना पड़ा. प्रत्याशियों के चयन पर उन्होंने कहा कि आजमगढ़ में जो भी 10 उम्मीदवार होंगे सभी को जनता जीत दिलाएं. बहुजन समाज पार्टी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सपा दलितों के साथ है पिछड़ों के साथ है आज संविधान दिवस है. डॉ अंबेडकर को समाजवादी पार्टी याद करती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की PM मोदी ने रखी नींव, कहा- दिल्ली और पश्चिमी यूपी के लोगों को होगा फायदा

जेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास से पहले अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना, बोले- सपा ही देगी यूपी के विकास को नई उड़ान

यूपी: सोनिया गांधी के गढ़ रायबरेली में कांग्रेस को बड़ा झटका, विधायक अदिति सिंह बीजेपी में शामिल

यूपी के इस शहर में बगैर वैक्सीनेशन के नहीं मिलेगा सरकारी राशन, दुकानों में लगेगी वैक्सीन

यूपी: जिंदा शख्स को मृत बताकर डॉक्टरों ने मर्चुरी में रखवा दिया, पोस्टमॉर्टम से पहले चलने लगी सांसें, हड़कम्प

योगी आदित्यनाथ को दी जान से मारने की धमकी तो रानीगंज से आरोपी को उठा ले गई यूपी पुलिस

Leave a Reply