पश्चिम बंगाल के नादिया में किनारे खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार मेटाडोर, 18 की मौत

पश्चिम बंगाल के नादिया में किनारे खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार मेटाडोर, 18 की मौत

प्रेषित समय :10:48:57 AM / Sun, Nov 28th, 2021

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में एक भीषण सड़क हादसे में अब तक 18 लोगों की मौत होने की खबर है. इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक यह हादसा शनिवार रात हुआ. दुर्घटना में पांच अन्य लोगों के गंभीर रूप से घायल होग गए हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह हादसा तब हुआ जब उत्तर 24 परगना के बगदा से शवों को लेकर 20 से ज्यादा लोग मेटाडोर में नवद्वीप श्मशान घाट की ओर जा रहे थे. ऐसे में यह मेटाडोर फुलबाड़ी इलाके में सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकराई. हादसा हंसखली पुलिस स्टेशन इलाके में हुआ.

र्घटना उस समय हुई जब उत्तर 24 परगना के बगदा से शव को लेकर 20 से अधिक लोग नवद्वीप श्मशान घाट की ओर जा रहे थे. सभी एक निजी वाहन में थे. हंसखली थाना क्षेत्र के फूलबाड़ी में वाहन सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया.

पुलिस की मानें तो हादसा घने कोहरे और वाहन की तेज रफ्तार की वजह से हुआ. दुर्घटना में 17 लोगों की मौत हो गई. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

प्रत्यक्षदर्शी की मानें तो वाहन में मौजूद सभी लोग दाह संस्कार के लिए जा रहे थे. तभी सड़क के किनारे पत्थर से लदी ट्रक को वाहन ने टक्कर मार दी. वाहन में करीब तीस लोग सवार थ जिसमें से बीस लोगों की मृत्यु हो चुकी है. अन्य दस अभी भी जीवित हैं जिनका इलाज जारी है. इसमें से कुछ की हालत नाजुक बनी हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पटना से दिल्ली पहुंचे लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ी, एम्स में हुए भर्ती

दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र से बीजेपी विधायक जितेंद्र महाजन निलंबित, दो MLAs को बाहर निकाला गया

दिल्ली में 10वीं पास बिना परीक्षा के पा सकते हैं नौकरी, जल्द करें आवेदन

दिल्ली मेट्रो की एक और उपलब्धि, पिंक लाइन पर ड्राइवरलेस ट्रेन परिचालन की शुरुआत

जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की PM मोदी ने रखी नींव, कहा- दिल्ली और पश्चिमी यूपी के लोगों को होगा फायदा

Leave a Reply