करण जौहर ने शेयर कीरणवीर-आलिया के साथ तस्वीर, दी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के रिलीज डेट से जुड़ी जानकारी

करण जौहर ने शेयर कीरणवीर-आलिया के साथ तस्वीर, दी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के रिलीज डेट से जुड़ी जानकारी

प्रेषित समय :08:46:31 AM / Mon, Nov 29th, 2021

मुंबई. करण जौहर लंबे समय बात किसी फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी निभाने जा रहे हैं. उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को डायरेक्ट भी कर रहे हैं. इस फिल्म से जुड़ी हर जानकारी को जानने के लिए फैंस उत्सुक हैं. करण जौहर ने इस फिल्म को शूटिंग की शुरुआत कर दी है. हाल ही में करण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करके ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के रिलीज डेट से जुड़ी एक बड़ी जानकारी दर्शकों को दी. इस फिल्म के लीड एक्टर्स रणवीर सिंह और आलिया भट्ट भी इस तस्वीर में नज़र आ रहे हैं.

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में करण जौहर के साथ उनकी आने वाली फिल्म ‘रॉकी कर रानी की प्रेम कहानी’ के मुख्य एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी नजर आए. करण ने तस्वीर शेयर करके बताया कि उनके द्वारा निर्देशित इस फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान कल होगा. कल फैंस को पता चल जाएगा कि आलिया और रणवीर की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म कब थिएटर में रिलीज होगी.

करण एक लंबे समय के बाद फिर से किसी फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं. उन्होंने अंतिम बार रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा को लेकर ‘ऐ दिल है मुश्किल’ बनाई थी. उन्होंने कैप्शन में लिखा है,”हम अपने रिलीज की घोषणा कर करने वाले हैं. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी. इस जगह को देखते रहिए. बहुत उत्साहित हूं. साथ में उन्होंने आलिया और रणवीर को टैग किया है. इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में ही चल रही है. पिछले दिनों दोनों स्टार्स को गुड़गांव के एक कॉन्सर्ट में देखा गया था. जहां एक वीडियो खूब वायरल हुआ था.

आपको बता दें, फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ एक रोमांटिक-कॉमेडी है. इसे करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. एक लंबे समय के बाद करण जौहर निर्देशन करने वाले हैं. करण के लिए ये फिल्म बहुत खास होने वाली है लगभग 5 साल बाद वो किसी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. इसलिए वो पूरी मेहनत कर रहे हैं. इसके पहले रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी ‘गली बॉय’ में दिखाई दी थी. इस जोड़ी को उस वक़्त खूब पसंद किया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डराने के साथ-साथ एक सोशल मैसेज भी देती है फिल्म- छोरी

सलमान खान की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ शुक्रवार को हो रही है रिलीज

आमिर और करीना स्‍टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट घोषित

स्पाइडर मैन- नो वे होम में होंगे कई विलेन से सामना, देखें फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट बदली, अब नहीं होगा RRR से टकराव

Leave a Reply