दिल्ली की सर्दी में वरुण धवन-नोरा फतेही ने लगाया गर्मी का तड़का

दिल्ली की सर्दी में वरुण धवन-नोरा फतेही ने लगाया गर्मी का तड़का

प्रेषित समय :10:19:59 AM / Mon, Nov 29th, 2021

नई दिल्ली. शादियों में परफॉर्म करना बॉलीवुड सेलेब्स के लिए आम बात है. हाल ही में वरुण धवन और नोरा फतेही भी दिल्ली की एक शादी में पहुंचे जहां उन्होंने बतौर परफॉर्मर स्टेज पर जमकर ठुमके लगाए. दोनों की परफॉर्मेंस के लिए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए हैं जिनमें फैंस इनके सुपर कूल डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो में वरुण नोरा के साथ हाय गर्मी गाने पर जबरदस्त डांस मूव्स दिखाते नजर आ रहे हैं. नोरा रेड शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. बता दें कि 'स्ट्रीट डांसर थ्री डी' में नोरा-वरुण पर फिल्माया गया हाय गर्मी गाना काफी हिट हुआ था और दोनों के डांस मूव्स की काफी तारीफ हुई थी.

शादी में परफॉर्म करते हुए उनके अन्य वीडियो में भी उनका बेहतरीन डांस देखने को मिला है. वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा इन दिनों अपने नए गाने कुसू कुसू के कारण बेहद चर्चा में हैं. फिल्म सत्यमेव जयते 2 का ये गाना नोरा के बैले डांस की वजह से बेहद पॉपुलर हो चुका है. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए नोरा हाल ही में डांस रियलटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर पहुंची थीं जहां उन्होंने शो के जज टेरेंस लुईस के साथ काटे नहीं कटते ये दिन ये रात गाने पर बेहद रोमांटिक डांस किया.

दोनों के रोमांटिक डांस का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. वहीं, वरुण धवन की बात करें तो वह अपनी अपकमिंग फिल्म भेड़िया को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में जारी हुए फिल्म के पोस्टर में उनका डरावना लुक सामने आया है. इसके अलावा वरुण धवन फिल्म जुग जुग जियो में नजर आएंगे जिसमें उनके अलावा कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर भी दिखाई देंगे. फिल्म अगले साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सत्यमेव जयते 2 की एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार के हॉट अंदाज ने उड़ाए होश

टीवी एक्ट्रेस ने पति पर दर्ज कराया रेप का केस, शादी से पहले लॉकडाउन के दौरान घर में आकर जबरन संबंध बनाए

लारा दत्ता की डेटिंग ऐप पर है प्रोफाइल! खुद हैरान हैं एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 को छोड़ा

बर्थडे- 15 लोगों के सामने न्यूड सीन देकर साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल ने मचाया था तहलका

Leave a Reply