बर्थडे- 15 लोगों के सामने न्यूड सीन देकर साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल ने मचाया था तहलका

बर्थडे- 15 लोगों के सामने न्यूड सीन देकर साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल ने मचाया था तहलका

प्रेषित समय :09:05:31 AM / Tue, Oct 26th, 2021

साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस अमला पॉल अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं. वो सोशल मीडिया पर अपने बिकिनी लुक को लेकर चर्चा में भी रहती हैं. अक्सर उन्हें अपने बोल्ड लुक के कारण ही कई बार ट्रोल्स का शिकार हो जाती हैं. एक बार तो एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि उन्होंने 15 लोगों के सामने न्यूड सीन दिया था. यहां तक स्किन कॉस्ट्यूम तक को पहनने से इनकार कर दिया था. ये सारी बातें आपको उनके जन्मदिन के मौके पर बता रहे हैं.

अमला पॉल ने फिल्म 'अदाई' में न्यूड सीन देकर सभी को शॉक्ड कर दिया था. उनके इस सीन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा रही थी. उनकी इस हिम्मत की लोगों ने जमकर तारीफ भी की थी. अपने इस सीन के कारण वो लाइमलाइट में आ गई थीं.

एक्ट्रेस ने बताया था कि 'वो न्यूड सीन को लेकर काफी नर्वस हो गई थीं. वो ये सब जानने के लिए काफी परेशान थीं कि सेट पर क्या होने वाला है और कौन मौजूद रहने वाला है. सुरक्षा जैसी बातों को लेकर उनके मन में शूटिंग से पहले सवाल चल रहे थे.'

अमला पॉल को इस दौरान डायरेक्टर रत्ना कुमार की ओर से स्पेशल कॉस्ट्यूम पहनने के लिए भी कहा गया था तो उन्होंने उन्हें मना कर दिया था.

एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि 'जिस दिन उनका न्यूड सीन शूट होने वाला था तो वहां केवल 15 लोगों को ही रखा गया था. उन्होंने इस सीन के लिए क्रू मेंबर्स पर काफी भरोसा किया था.' अमला ने बताया था कि वो फिल्मों से एक्टिंग तक छोड़ने का मन बना रही थीं.

उन्हें इस बात की चिंता रहती थी कि उन्हें अच्छी फिल्म मिलेगी या नहीं. लेकिन, 'अदाई' मिली और ये सच्ची घटना पर आधारित थी. इसमें रेप विक्टिम और उसका न्याय पाने के लिए संघर्ष और बदले पर आधारित थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बर्थडे स्पेशल: परिणीति चोपड़ा इन्वेस्टमेंट मैनेजर से बनीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर एनसीबी का छापा, शाहरुख खान के घर मन्नत भी पहुंची टीम

B’day Special: उर्फी जावेद एक्ट्रेस बनने से पहले एक कंपनी में थीं मैनेजर

एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल की हिरासत की अवधि बढ़ाई गई

Leave a Reply