जबलपुर में ढाई माह पहले लापता हुआ व्यक्ति खेत में कंकाल के रुप में मिला..!

जबलपुर में ढाई माह पहले लापता हुआ व्यक्ति खेत में कंकाल के रुप में मिला..!

प्रेषित समय :18:46:43 PM / Tue, Nov 30th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर ग्राम सगड़ा झपनी से करीब ढाई माह पहले लापता हुए ओमकार उर्फ भूरा पटैल खेत में कंकाल के रुप में मिले, खबर मिलते ही परिजनों सहित गांव के अन्य लोग पहुंच गए, जिन्होने कपड़ों से ओमकार की पहचान की है. घटना को लेकर गांव में सनसनी व्याप्त रही, लोगों के बीच तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही.

                          पुलिस के अनुसार सगड़ा झपनी निवासी ओमकार उर्फ भूरा पटैल उम्र 54 वर्ष करीब ढाई माह पहले 13 सितम्बर को सुबह दस बजे के लगभग बिना बताए घर से कहीं चले गए, इसके बाद वे वापस नहीं लौटे तो परिजन चितिंत हो गए, जिन्होने अपने स्तर पर ओमकार की तलाश की, रिश्तेदारों से लेकर उनके दोस्तों के घर जाकर पूछताछ की लेकिन ओमकार का कहीं पता नहीं चल सका, इसके बाद बरगी थाना पुलिस को ओमकार के लापता होने की जानकारी दी, वहीं दूसरी ओर परिजनों द्वारा तलाश जारी रही.

बीते दिन सगड़ा स्थित खेत की मेड़ पर लगे झाड़-पेड़ के बीच एक नरकंकाल मिला, नरकंकाल मिलने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते गांव के कई लोग एकत्र हो गए, इस बीच परिजन पहुंचे तो उन्होने नरकंकाल की पहचान ओमकार के रुप में की, क्योंकि वही पर ओमकार के कपड़े पड़े रहे. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है. इधर पुलिस का कहना है कि प्रारम्भिक तौर पर ऐसा प्रतीत होता है कि ओमकार पटैल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की होगी, वहीं पुलिस को यह भी जानकारी लगी कि ओमकार अक्सर शराब पीने के लिए घर से निकलता रहा. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में बारहसिंगा के सींग बेचने से पहले पकड़ी गई महिला..!

जबलपुर में डम्पर में फंसकर घिसटती गई महिला, मची चीख पुकार, मौत

जबलपुर मंडल के 11 स्टेशनों पर प्लेटफार्म टिकट की दर घटी, 10 रुपए में है उपलब्ध

Leave a Reply