जबलपुर में एटीएम कार्ड का क्लोन तैयार कर निकाल लिए 59 हजार रुपए..!

जबलपुर में एटीएम कार्ड का क्लोन तैयार कर निकाल लिए 59 हजार रुपए..!

प्रेषित समय :20:55:00 PM / Wed, Dec 1st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में ठग ने एटीएम का क्लोन तैयार कर वृद्ध के खाते से अलग अलग समय में 59 हजार रुपए निकाल लिए. नए तरीके से की गई ठगी का शिकार हुए वृद्ध ने अधारताल थाना पहुंचकर पुलिस को सूचना दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार अशोक नगर अधारताल क्षेत्र में रहने वाले प्रकाश खरे उम्र 73 वर्ष अपने डेविड कार्ड का पिन जनरेट करने कमला भंडार के समीप एसबीआई बूथ पहुंचे, जब वे पिन जनरेट कर रहे थे, इस दौरान वहां पर खड़े एक युवक ने मदद की थी, इसके बाद वे घर लौट आए, कुछ दिन के बाद ही प्रकाश खरे के खाते से अलग अलग समय में 59 हजार रुपए निकाल लिए गए, जब वे बैंक गए तो पता चला कि सारे ट्रांजेक्शन एटीएम कार्ड से हुए है, जबकि एटीएम उनके पास ही रहा, जिसपर उन्होने पुलिस को सूचना देते हुए कहा कि उन्हे आशंका है कि डेबिड कार्ड का क्लोन तैयार कर रुपया निकाला गया है, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर रेल मंडल प्रशासन ने खान-पान स्टॉलों के जांच अभियान में लगाया सवा लाख का जुर्माना

टीकमगढ़ के युवक से परेशान होकर जबलपुर की युवती ने की आत्महत्या..!

जबलपुर के आरटीओ ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर खड़े किए सवाल: आटो चालक को धमकी देते हुए कहा जैसे पुलिस चाकू रखकर जेल भेज देती है, वैसे ही 100 ग्राम गांजा रखवा देगें, देखें वीडियो

जबलपुर-नैनपुर के बीच 05 दिसंबर से चलेगी ट्रेन, जबलपुर सांसद की पहल पर रेल मंत्री ने दी मंजूरी

सरपंच के भाई का सिर 24 घंटे बाद डेढ़ किमी दूर मिट्टी में दबा मिला, जबलपुर में सिर को काट ले गए थे हत्यारे

Leave a Reply