ममता बनर्जी ने मुंबई में बैठकर गाया आधा अधूरा राष्ट्रगान, भाजपा नेता ने दर्ज कराई शिकायत

ममता बनर्जी ने मुंबई में बैठकर गाया आधा अधूरा राष्ट्रगान, भाजपा नेता ने दर्ज कराई शिकायत

प्रेषित समय :17:53:15 PM / Thu, Dec 2nd, 2021

मुंबई. मुंबई पहुंचीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर राष्ट्रगान के अपमान के आरोप लगे हैं. भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. आरोप लगाए गए हैं कि सीएम बनर्जी ने बैठकर राष्ट्रगान गाया. इसके अलावा बंगाल भाजपा ने भी इस मुद्दे पर बुधवार को बनर्जी पर निशाना साधा. सीएम तीन दिनों के दौरे पर महाराष्ट्र पहुंची हैं. इस दौरान उन्होंने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और शिवसेना के नेताओं के साथ मुलाकात की.

मुंबई बीजेपी के एक नेता ने सीएम बनर्जी के खिलाफ कथित रूप से बैठकर गाने और 4 या 5 छंदों के बाद रुक जाने के जरिए राष्ट्रगान के अपमान के आरोप लगाए हैं.बुधवार को मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बनर्जी ने राष्ट्रगान पूरा नहीं किया और बीच में ही बैठ गई थीं. इस कॉन्फ्रेंस के कुछ मिनटों बाद ही कई राजनेताओं ने सीएम के इस बर्ताव का विरोध किया था.

महाराष्ट्र बीजेपी नेता प्रतीक कारपे ने ट्वीट किया, क्या यह राष्ट्रगान का अपमान नहीं है? जब सीएम ममता बनर्जी ने बैठकर राष्ट्रगान शुरू किया, तो वहां मौजूद कथित बुद्धिजीवी क्या कर रहे थे. उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम बीच में ही अचानक रुक गई थीं. भाजपा नेता अमित मालवीय ने ट्वीट किया, ‘हमारा राष्ट्रगान हमारी राष्ट्रीय पहचान का एक ताकतवर प्रदर्शन है. सार्वजनिक पद धारण करने वाले कम से कम इतना कर सकते है कि वे इसका अपमान न करे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम ममता बनर्जी ने बैठकर गाया राष्ट्रगान, मुंबई के बीजेपी नेता ने दर्ज कराई एफआईआर

शरद पवार से मुलाकात के बाद बोलीं ममता बनर्जी- यूपीए का अब कोई अस्तित्व नहीं

सीएम ममता बनर्जी के चुनावी एजेंट शेख सुफियान को हाई कोर्ट में लगा झटका, अग्रिम जमानत याचिका हुई खारिज

टीएमसी में शामिल हुए कीर्ति आजाद और पवन वर्मा, ममता बनर्जी ने किया स्वागत

पीएम मोदी होंगे और पावरफुल, राजनीति को सीरियस नहीं ले रही कांग्रेस: ममता बनर्जी

Leave a Reply