शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन से लेकर हिना खान तक, हसीनाओं ने बिखेरा हुस्न का जलवा

शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन से लेकर हिना खान तक, हसीनाओं ने बिखेरा हुस्न का जलवा

प्रेषित समय :09:19:32 AM / Fri, Dec 3rd, 2021

शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन से लेकर मौनी रॉय तक बॉलीवुड सेलेब्स का जलवा एक बार फिर से देखने को मिला. माया नगर मुंबई में सेलेब्स का इवेंट, पार्टीज और अवॉर्ड शोज में आना-जाना लगा रहता हैं. एक बार फिर बॉलीवुड की कई स्टार्स के साथ बॉलीवुड हसीनाएं एक अवॉर्ड शोज में पहुंचीं,

शिल्पा शेट्टी अवॉर्ड्स सेरेमनी में पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने सीक्वेंस बॉडी-हगिंग गाउन केरी किया हुए था. इस गाउन को कैरी कर वह किसी जलपरी से कम नहीं लग रही थी. उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ रेड बोल्ड लिप्सटिक लगाकर अपने लुक को पूरा किया था.

90 के दशक की दमदार एक्ट्रेस रवीना टंडन भी इस अवॉर्ड्स सेरेमनी में पहुंचीं. उन्होंने भी इस इवेंट के लिए सीक्वेंस ड्रेस को चुना. वह डार्क ग्रीन कलर के गाउन में यहां पहुंचीं. इस दौरान हाथों में रिंग्स और कानों में ईयररिंग्स उनके एलिगेंट लुक को चार-चांद लगा रहे थे.

मौनी रॉय इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. शादी की खबरों के बीच दिवा फिगर-हगिंग ट्यूब कैरी कर पहुंचीं. उनकी ड्रेस में काल धागे से फ्लोरल वर्क किया हुआ था. लाइट मेकअप के साथ अपने बालों को उन्होंने खुला छोड़ रखा था.

हिना खान भी इस दौरान अपने हुस्न का जलवा बिखेरती दिखाई दीं. उन्होंने लाइट पिंक कलर की ड्रेस औरलाइट मेकअप के साथ लुक को कंप्लीट किया.

सोफी चौधरी ने एक बार फिर अपने बोल्ड लुक से इस अवॉर्ड्स सेरेमनी में लोगों के दिलों को लूट लिया. सिल्वर ड्रेस में सोफी काफी बिंदास और बोल्ड नजर आई.

तमन्ना भाटिया यानी मिल्क ब्यूटी ने अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाती नजर आईं. अवॉर्ड्स सेरेमनी में उनके बोल्ड अवतार ने लोगों को आकर्षित किया . पिंक और पर्पल के कॉबिनेशन में वह काफी खूबसूरत लग रही थीं. अमायरा दस्तूर भी इस दौरान बोल्ड लुक में दिखीं, उन्होंने सिल्वर कलर का ड्रेस पहना था. बॉलीवुड एक्टर जायद खान भी इस इवेंट में नजर आए. जायद इस दौरान हमेशा की तरह डैशिंग नजर आ रहे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सत्यमेव जयते 2 की एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार के हॉट अंदाज ने उड़ाए होश

टीवी एक्ट्रेस ने पति पर दर्ज कराया रेप का केस, शादी से पहले लॉकडाउन के दौरान घर में आकर जबरन संबंध बनाए

लारा दत्ता की डेटिंग ऐप पर है प्रोफाइल! खुद हैरान हैं एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 को छोड़ा

बर्थडे- 15 लोगों के सामने न्यूड सीन देकर साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल ने मचाया था तहलका

Leave a Reply