मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसे में एमपी पुलिस के तीन सिपाहियों सहित चार की मौत

मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसे में एमपी पुलिस के तीन सिपाहियों सहित चार की मौत

प्रेषित समय :10:31:29 AM / Fri, Dec 3rd, 2021

मथुरा. यूपी के मेरठ में यमुना एक्सप्रेस वे पर सुरीर क्षेत्र में शुक्रवार तड़के एक बोलेरो पुलिया से टकरा गई. हादसे में मध्य प्रदेश पुलिस के तीन जवानों समेत चार की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के थाना बुड़ेरा की पुलिस किसी अपराध में वांछित आरोपियों की तलाश में उनके नजदीकी रिश्तेदारों को लेकर बहादुरगढ़ हरियाणा जा रही थी. तभी हादसा हो गया.

जानकारी के मुताबिक टीकमगढ़ जिले की थाना बुड़ेरा की पुलिस किसी अपराध में वांछित आरोपियों की तलाश में उनके नजदीकी रिश्तेदारों को लेकर हरियाणा के बहादुरगढ़ जा रही थी. इसी दौरान शुक्रवार तड़के सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 80 के समीप अचानक बोलेरो अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराकर पलट गई. हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी दो हिस्सों में टूट गई.

वहीं हादसे की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद बोलेरो सवारों को बाहर निकाला. इसमें सवार थाना बुड़ेरा में तैनात मुख्य आरक्षी भवानी प्रसाद, महिला आरक्षी हीरा देवी, चालक जगदीश, पुलिस मित्र रवि कुमार की मौत हो गई, जबकि आरक्षी कमलेंद्र यादव, मुख्य आरक्षी रतिराम, पकड़ने जा रहे आरोपी की बहन प्रीति पति धर्मेंद्र निवासी ललितपुर घायल हो गए. जिनको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

वहीं शुक्रवार सुबह हुए हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेसवे की एक लाइन पर वाहनों की कतार लग गई थी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त बोलेरो को हटाया और रास्ते को बहाल किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शरद पवार से मुलाकात के बाद बोलीं ममता बनर्जी- यूपीए का अब कोई अस्तित्व नहीं

लखनऊ में यूपी के सरकारी कर्मचारियों का जबर्दस्त प्रदर्शन, ओल्ड पेंशन स्कीम की बहाली की कर रहे मांग, राज्य के सरकारी आफिसों में कामकाज ठप

यूपी के शाहजहांपुर में कोलाघाट पुल टूटकर गिरा, बाल-बाल बचे कार सवार

एमपी पंचायत चुनाव: 14 दिसम्बर को जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए आरक्षण, लाटरी से होगा रिजर्व सीट का फैसला

एमपी में कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर अलर्ट: आरटीपीसीआर टेस्ट में पाजिटिव आने पर मरीज का जीनोम सिक्वेसिंग कराने के आदेश

एमपी की इस यूनिवर्सिटी में रिटायरमेंट पर डिप्टी रजिस्ट्रार को भेंट की जूते की माला..!

एमपी: बैतूल में मुलताई के पास बस-ट्रक की भिड़ंत, ड्राइवर समेत पांच की मौत, 25 घायल

Leave a Reply