पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला ने थामा कांग्रेस का हाथ, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला ने थामा कांग्रेस का हाथ, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

प्रेषित समय :13:42:33 PM / Fri, Dec 3rd, 2021

चंडीगढ़. मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. शुक्रवार को उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू  में पार्टी की सदस्यता ली. हालांकि, अभी तक यह तय नहीं है कि आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे या नहीं. कहा जा रहा है कि वे जल्दी ही पार्टी हाईकमान से भी मुलाकात कर सकते हैं. मूसेवाला कई लोकप्रिय पंजाबी गीत गा चुके हैं. राज्य में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं.

शुक्रवार को सीएम चन्नी ने कहा, उन्होंने सभी का दिल जीता है. वह किसान के बेटे हैं और उनके पिता पूर्व सैन्य अधिकारी हैं. मुझे भरोसा है कि वे कांग्रेस को गौरवान्वित करेंगे. मैं कांग्रेस की तरफ से उनका स्वागत करता हूं. वहीं, पार्टी अध्यक्ष सिद्धू ने कहा, सिद्धू मूसेवाला कांग्रेस पार्टी के लिए नए नहीं हैं. उनकी मां सरपंच हैं और मुझे भरोसा ही के वे यूथ आईकॉन बनेंगे. वे चुनाव लड़ेंगे या नहीं इसका फैसला बाद में किया जाएगा. वे जल्दी ही पार्टी हाईकमान से भी मिल सकते हैं.

उन्होंने कहा, लोगों को उनकी गायकी पसंद है. वे लोकप्रिय अंतरराष्ट्रीय हस्ती हैं. वे अपने तरीके से गाने लिखते हैं और गाते हैं. हम मूसेवाला साहब का स्वागत करते हैं. मुझे भरोसा है कि वे राजनीति में भी वैसा ही नाम कमाएंगे, जैसा उन्होंने गाने में कमाया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब के होशियारपुर में कोरोना से हड़कंप, 13 छात्र पॉजिटिव मिलने के बाद 10 दिन के लिए स्कूल बंद

देश के सबसे गरीब राज्यों में बिहार, झारखंड और यूपी टॉप पर, तमिलनाडु और पंजाब सबसे अमीर

मुख्यमंत्री चन्नी का बड़ा ऐलान: पंजाब में माफ होंगे ऑटो चालकों के जुर्माने, देना होगा सिर्फ 1 रुपया

एक दिसंबर से पंजाब नेशनल बैंक करने जा रहा है ब्याज दरों में बदलाव, ग्राहकों पर होगा सीधा असर

पंजाब चुनाव में महिलाओं को मिले 50 फीसदी टिकट, राहुल-प्रियंका गांधी के प्रति मरते दम तक रहूंगा वफादार: सिद्धू

Leave a Reply