सस्ता मिल रहा है Realme का 6 कैमरे वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगी 6GB RAM

सस्ता मिल रहा है Realme का 6 कैमरे वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगी 6GB RAM

प्रेषित समय :09:27:34 AM / Sat, Dec 4th, 2021

रियलमी कॉइन्स बोनैन्ज़ा सेल का आज (4 दिसंबर) आखिरी दिन है. सेल में ग्राहक स्मार्टफोन से लेकर रियलमी के गैजेट्स को भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं. इतना ही नहीं ग्राहक प्रोडक्ट्स को खरीदने के लिए कॉइन भी यूज़ कर सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि रियलमी कॉइन्स एक लॉयलटी प्रोग्राम है, जिससे रियलमी यूज़र्स अडिशनल ऑफर्स का फायदा पा सकते हैं. बात करें सेल में मिलने वाले बेस्ट फोन ऑफर की तो ग्राहक रियलमी के पॉपुलर फोन रियलमी 6 प्रो को सस्ते दाम में लाया जा सकता है.

रियलमी.कॉम पर दी गई जानकारी के मुताबिक सेल में रियलमी  Realme 6 Pro  को 17,999 रुपये के शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है, जो कि इसके 6GB+64GB की है. खास बात ये है कि फोन की खरीद पर 900 रुपये तक की बचत की जा सकती है. साथ ही इसे खरीदने के लिए 90,000 कॉइन का इस्तेमाल भी किया जा सकता है.

रियलमी 6 Pro के फीचर्स

Realme 6 Pro की में 6.6 इंच का डुअल पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है. इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.6% है. फोन में 90Hz अल्ट्रा स्मूद डिस्प्ले दिया गया है. फोन के डिस्प्ले के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है.  Realme 6 Pro में क्वॉलकॉम स्नैड्रैगन 720G प्रोसेसर दिया गया है.

कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन के बैक में क्वाड कैमरा सेटअप है. बैक में प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है, फोन के पीछे 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-ऐंगल लेंस, 20X हाइब्रिड जूम के साथ 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और मैक्रो लेंस मौजूद है. फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा दिया गया है. ग्राहक Realme 6 Pro को लाइटनिंग ब्लू, लाइटनिंग ऑरेंज कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. पावर के लिए फोन में 4,300 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 30W के फ्लैश चार्जर के साथ आती है. कंपनी का दावा है कि फोन 60 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुम हो गए स्मार्टफोन से पेटीएम अकाउंट कैसे करें रिमूव

लॉन्च हुआ वीवो का सबसे दमदार सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन

स्मार्टफोन खरीदने के लिए गुजरात सरकार किसानों को देगी 1,500 रुपये की मदद

बेहद सस्ता मिल रहा है Realme का 8GB RAM वाला रियलमी-8 5G स्मार्टफोन

कई लीक्स के बाद ओप्पो ने लॉन्च किया ओप्पो A55s 5G स्मार्टफोन

50MP कैमरा और बड़ी बैटरी के साथ बजट स्मार्टफोन Moto G Power 2022 हुआ लॉन्च

Leave a Reply