अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को विदेश जाने के पहले मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया, ली गईं हिरासत में

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को विदेश जाने के पहले मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया, ली गईं हिरासत में

प्रेषित समय :20:37:50 PM / Sun, Dec 5th, 2021

मुंबई. जैकलीन फर्नांडिस को मुंबई एयरपोर्ट पर विदेश जाने से रोका गया. प्रवर्तन निदेशालय के लुक आउट सर्कुलर की वजह से एयरपोर्ट स्टाफ ने जैकलीन फर्नांडिस को विदेश जाने रोका. सुरक्षा एजेंसियों के हवाले से खबर है कि इस बात की जानकारी ईडी को दी गई, जिसके बाद ईडी की टीम ने जैकलीन से पूछताछ की, फिर उन्हें हिरासत में ले लिया गया.

बता दें, मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस का नाम शामिल है. इस मामले में ईडी की टीम उनसे पूछताछ भी कर चुकी है. हाल ही में जैकलीन ने ईडी के समक्ष अपना बयान दर्ज करवाया था.

इस मामले में एक गवाह हैं जैकलीन

सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ बसूली मामले में जैकलीन फर्नांडिस का बयान प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) के तहत दर्ज किया गया था. जैकलीन इस मामले में एक गवाह हैं. एजेंसी इस बात की जांच कर रही है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन के बीच कोई वित्तीय लेनदेन तो नहीं हुआ.

कॉन्सर्ट का हिस्सा हैं जैकलीन

इस दौरान ही ईडी ने जैकलीन के लिए लुक आउट सर्कुलर जारी किया था, जिसके अनुसार वह मुंबई छोड़कर कहीं नहीं जा सकती थीं. ऐसे में जब वह आज मुंबई से विदेश जा रही थीं, तब एयरपोर्ट स्टाफ ने उन्हें रोक दिया. बता दें, जैकलीन 10 दिसंबर को रियाद में होने वाले द-बंग  कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने वाली टीम का हिस्सा हैं, हो सकता है वह इसी कॉन्सर्ट के सिलसिले में देश से बाहर जाने की तैयारी में होंगी.

सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ 20 से ज्यादा मामले हैं दर्ज

दिल्ली की रोहिणी जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर पर एक कारोबारी से एक साल के अंदर 200 करोड़ रुपये की रंगदारी वसूलने का आरोप है. उसके खिलाफ जबरन वसूली के 20 से ज्यादा मामले दर्ज हैं और उसने जेल के अंदर से ही एक रैकेट संचालित किया हुआ है. मूल रूप से श्रीलंका की रहने वाली जैकलीन को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का करीबी माना जाता है. जैकलीन के पापा श्रीलंका के रहने वाले हैं, जबकि मम्मी मलेशिया की हैं. जैकलीन के पापा म्यूजिशियन हैं और मम्मी एयर होस्टेस हुआ करती थीं. 4 भाई-बहनों में जैकलीन सबसे छोटी हैं. जैकलीन से बड़ी एक बहन और 2 बड़े भाई हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुझे अपने काम से ब्रेक लेना पसंद नहीं -जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस ने शुरू की बेजुबानों की मदद, आवारा जानवरों को खिलाती आईं नजर

चलते-चलते खुल गए जैकलीन फर्नांडिस के कपड़े

ममता बनर्जी ने मुंबई में बैठकर गाया आधा अधूरा राष्ट्रगान, भाजपा नेता ने दर्ज कराई शिकायत

मुंबई में बारिश शुरू, अगले तीन दिनों तक महाराष्ट्र के कई इलाकों में भारी बरसात का अनुमान

वसूली मामले में मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को बड़ी राहत, कोर्ट ने गैर-ज़मानती वारंट को किया रद्द

Leave a Reply