सोनू सूद पर लगा रेजिडेंट बिल्डिंग को होटल बनाने का आरोप, BMC ने भेजा अवैध निर्माण तोड़ने का नोटिस

सोनू सूद पर लगा रेजिडेंट बिल्डिंग को होटल बनाने का आरोप, BMC ने भेजा अवैध निर्माण तोड़ने का नोटिस

प्रेषित समय :11:02:16 AM / Mon, Dec 6th, 2021

मुंबई. सोनू सूद को बृह्ममुंबई नगर निगम ने नोटिस भेजा गया है. ये नोटिस उनको जुहू स्थित एक रेजिडेंट बिल्डिंग को होटल बनाने और उसमें अवैध निर्माण को लेकर भेजा गया है. जुलाई में बीएमसी ने सोनू सूद को अपने जुहू होटल को वापस रेजिडेंट बिल्डिंग में बदलने और बिल्डिंग में किए गए अवैध निर्माण को हटाने के लिए कहा था. सोनू ने जुलाई में बीएमसी से कहा था कि वह खुद ही इस बिल्डिंग को रिनोवेट करेंगे. हालांकि, के-वेस्ट वार्ड ने पिछले महीने जारी एक नए बीएमसी नोटिस में कहा था कि सोनू ने अभी तक बिल्डिंग को रिनोवेट नहीं किया है.

बीएमसी ने जो नोटिस जारी किया है, उसमें सोनू सूद को संबोधित करते हुए लिखा है, आपने अपने पत्र में कहा था कि आपने बिल्डिंग की मौजूदा पहली से छठी मंजिल में रहने/खाने की गतिविधि बंद कर दी है और इसका उपयोग स्वीकार की गई प्लानिंग के अनुसार रेजिडेंट्स के लिए किया जाएगा. साथ ही आपने उस आवश्यक कार्य का भी उल्लेख किया है.

बीएमसी के नोटिस में आगे लिखा है, साथ ही आपने उल्लेख किया था कि जोड़ने/बदलने/पुनर्स्थापन के लिए आवश्यक कार्य प्रगति पर है, इस कार्यालय (बीएमसी का कार्यालयल) ने 20.10.2021 को साइट का निरीक्षण किया है और यह देखा गया है कि आपने अभी तक स्वीकृत योजना के अनुसार काम शुरू नहीं किया है.

सोनू सूद ने पर बीएमसी के इस नोटिस पर प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि उन्होंने होटल को फिर से रेजिडेंट बिल्डिंग में बदल दिया है. उन्होंने जुहू के एबी नायर रोड पर स्थित शक्ति सागर भवन को पहले ही एक होटल से रेजिडेंट बिल्डिंग में बदल दिया है. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक सोनू ने कहा, हम पहले ही इसे बदल चुके हैं. हमने बीएमसी को ब्योरा जमा कर दिया है और डॉक्यूमेंटशन की प्रक्रिया चल रही है. मैं कोई अवैध गतिविधि नहीं कर रहा हूं और यह स्वीकृत योजना के अनुसार एक आवासीय संरचना बनी रहेगी.

सोनू सूद के खिलाफ लोकायुक्त में शिकायत दर्ज कराने वाले कार्यकर्ता गणेश कुसमुलु ने कहा कि पुलिस को एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करनी चाहिए. उन्होंने कहा, बदलाव नहीं हुआ है. होटल को अब गर्ल्स हॉस्टल में तब्दील कर दिया गया है. लोकायुक्त के आदेश के बावजूद बीएमसी अवैध निर्माण नहीं हटा रही है.  बीएमसी केवल नोटिस जारी कर रही है और कार्रवाई में देरी कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ेंगी सोनू सूद की बहन मालविका, पार्टी का ऐलान होना बाकी

अभिमनोजः क्या सोनू सूद जनता के भरोसे की लाज रख पाएंगे? मोदीजी की तरह तोड़ तो नहीं देंगे?

सोनू सूद

अभिमनोजः क्या सोनू सूद जनता के भरोसे की लाज रख पाएंगे? मोदीजी की तरह तोड़ तो नहीं देंगे?

सोनू सूद का बड़ा बयान: दो पार्टियों ने ऑफर की थी राज्यसभा की सीट, लेकिन मैंने इनकार कर दिया

सोनू सूद पर लगा टैक्स चोरी का आरोप, IT टीम ने किया 20 फर्जी कंपनियों का खुलासा

Leave a Reply