बिहार के आरा में भीषण सड़क हादसा, मासूम समेत तीन लोगों की मौके पर मौत, 7 जख्मी

बिहार के आरा में भीषण सड़क हादसा, मासूम समेत तीन लोगों की मौके पर मौत, 7 जख्मी

प्रेषित समय :13:15:29 PM / Tue, Dec 7th, 2021

आरा. बिहार के आरा में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां जगदीशपुर थाना क्षेत्र में आरा मोहनिया एनएच 30 पर मंगलवार की सुबह अनियंत्रित बोलेरो व आटो के बीच जोरदार टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि, सात लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों का इलाज आरा सदर अस्पताल व जगदीशपुर अनुमंडल अस्पताल में कराया जा रहा है. मृतकों में जगदीशपुर के बभनियांव निवासी 55 वर्षीय हीरा लाल भगत, रोहतास के बिक्रमगंज थाना के धुसियां कला गांव निवासी 35 वर्षीय ललन भगत व उनका 8 वर्षीय पुत्र पुरुषोत्तम भगत शामिल हैं.

मरने वाले तीनों लोग रिश्ते में ससुर, दामाद और नाती हैं. दुर्घटना में मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर उतर गए. और बभनियांव गांव के समीप आरा-मोहनिया हाईवे को जाम कर दिया. सड़क पर प्रदर्शन कर रहे ग्रामीण मृतक के आश्रितों को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस समझाने बुझाने का काम कर रही है. हादसा मंगलवार सुबह छह बजे हुआ.

बताया जाता है कि रोहतास के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के धुसियां कला निवासी ललन भगत शादी समारोह में शामिल होने के लिए परिवार के साथ जगदीशपुर के बभनियांव गांव अपने ससुराल हीरालाल भगत के यहां आए हुए थे. मंगलवार की सुबह सभी लोग ऑटो पर सवार होकर वापस अपने गांव जा रहे थे

इस बीच आरा- मोहनिया हाईवे-30 पर इसाढ़ी बाजार -विमवां मठिया के बीच विपरीत दिशा से आ रहे बोलोरो ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें आटो में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि ,करीब सात लोग घायल हो गए. जिन्हें बाद में इलाज के लिए जगदीशपुर अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया. जहां से बाद में डॉक्टर ने तीन लोगों को आरा रेफर कर दिया है. घायलों में कुछ पटना तो कुछ रोहतास जिले के है.

इधर, जब मृतकों का शव बभनियांव गांव पहुंचा तो आक्रोश भड़क उठा. आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतकों के शव के साथ आरा-मोहनिया हाईवे को जाम कर दिया. बाद में सूचना मिलने पर संबधित थाना की पुलिस भी वहां पहुंच गई. हालांकि, सड़क पर उतरे लोग मुआवजा की मांग पर अड़े हुए है. मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर सीओ समेत अन्य पदाधिकारी समझाने के प्रयास में लगे हुए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार सीएम नीतिश का बड़ा ऐलान, राज्य में होगी जातीय जनगणना, इसका पूरा खर्च राज्य सरकार उठाएगी

बिहार में चलती ट्रेन में यात्री पर अंधाधुंध फायरिंग, 3 घायल, जानलेवा हमले में दो महिलाएं भी गंभीर

महबूबा ने उठाया कश्मीरी पंडित और बिहारी व्यक्ति के मर्डर का मामला

मथुरा पहुंची कंगना रनौत, किए बांके बिहारी के दर्शन, बोलीं- जो राष्ट्रवादी हैं, उनके लिए चुनाव प्रचार करूंगी

बिहार विधानसभा में AIMIM विधायक अख्तरुल इमाम ने राष्ट्रगीत गाने पर जताई आपत्ति, बीजेपी बोली- चले जाएं पाकिस्तान

बिहार के शिक्षा मंत्री ने की घोषणा: एक साथ होगी सवा लाख शिक्षकों की नियुक्ति

Leave a Reply