लालू की बहु बनेगी क्रिश्चियन दुल्हन, तेजस्वी यादव कल दिल्ली में सगाई करेंगे, परिवार और पार्टी के चुनिंदा लोगों को ही न्योता

लालू की बहु बनेगी क्रिश्चियन दुल्हन, तेजस्वी यादव कल दिल्ली में सगाई करेंगे, परिवार और पार्टी के चुनिंदा लोगों को ही न्योता

प्रेषित समय :16:07:09 PM / Wed, Dec 8th, 2021

पटना. लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी पक्की हो गई है. कल वह दिल्ली में सगाई करेंगे. यह कार्यक्रम दिल्ली में होगा और इसमें परिवार और पार्टी के चुनिंदा लोग ही शामिल होंगे. तेजस्वी यादव की शादी लालू के पुराने साथी शरद यादव की पोती सिमरन से हो रही है. सिमरन ने दो साल पहले ईसाई धर्म स्वीकार किया था.

लालू प्रसाद लगातार अस्वस्थ चल रहे हैं. वे चाहते हैं कि तेजस्वी के हाथ जल्द से जल्द पीले हों. लालू परिवार के ज्यादातर सदस्य दिल्ली में हैं. परिवार खरमास शुरू होने से पहले सगाई करना चाहता था. खरमास 15 दिसंबर से शुरू होगा और 14 जनवरी तक चलेगा. सगाई की रस्म दिल्ली में ही निभाई जाएगी. यह शादी तेजस्वी यादव की पसंद पर हो रही है. लालू प्रसाद और राबड़ी देवी ने इस पर अपनी मुहर लगा दी है. बता दें कि तेजस्वी की सगाई पर आरजेडी से कोई भी अभी बोलने को तैयार नहीं. तेजस्वी की शादी को लालू परिवार ने गोपनीय बना रखा है.

9 भाई-बहनों में सबसे छोटे हैं तेजस्वी

तेजस्वी यादव अपने 9 भाई- बहन में सबसे छोटे हैं. उनकी उम्र 32 साल हो चुकी है. बाकी सभी की शादी लालू ने कर दी है. अब तेजस्वी की ही बारी है. पहले बिहार में तारापुर और कुशेश्वर स्थानी उपचुनाव का इंतजार किया जा रहा था कि ये सीटें आरजेडी जीतती है तो सरकार बनाने की कवायद आरजेडी तेज करती. हालांकि, दोनों सीटें हारने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मुख्यमंत्री की कुर्सी फिर दूर चली गई है, इसलिए अब लालू प्रसाद चाहते हैं कि तेजस्वी की शादी जल्द से जल्द हो जाए.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कंगना को लालू की बेटी ने कहा-शहीदों की जान जिसे भीख लगती है, फर्जी झांसी की रानी तू देशद्रोही लगती है

लालू की किडनी ट्रांसप्लांट करवाने की तैयारी, सिंगापुर के डॉक्टरों से संपर्क

लोकसभा की 3 और 29 विधानसभा सीटों पर मतगणना जारी, लालू बोले- हमारी जीत तय

लालू यादव ने तेजस्वी को बताया अपना उत्तराधिकारी, तेज प्रताप के लिए कही ये बात

राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू ने बिहार कांग्रेस के प्रभारी को बताया भकचोंधर

Leave a Reply