लालू यादव ने तेजस्वी को बताया अपना उत्तराधिकारी, तेज प्रताप के लिए कही ये बात

लालू यादव ने तेजस्वी को बताया अपना उत्तराधिकारी, तेज प्रताप के लिए कही ये बात

प्रेषित समय :15:57:10 PM / Sat, Oct 30th, 2021

पटना. तेजस्वी यादव और तेज प्रताप के बीच वर्चस्व की चल रही लड़ाई को लालू प्रसाद यादव साफ कर दिया है. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार को साफ तौर पर कहा कि तेजस्वी ही उनके उत्तराधिकारी होंगे. सभी लोगों ने तेजस्वी को स्वीकार किया है. लालू प्रसाद ने यह भी कहा कि दोनों भाइयों (तेजस्वी व तेजप्रताप) में अच्छा चल रहा है, भाई-भाई एक साथ हैं.

राजद अध्यक्ष ने यहां एक निजी चैनल से बातचीत में राजद में तेज प्रताप के हालिया बयान और उनके असंतोष के बारे में ये बातें कहीं. लालू प्रसाद ने अपने 'विसर्जन' वाले कमेंट पर कहा कि इसका मतलब गोली मरवाना नहीं होता है. 'भकचोन्हर' शब्द भी कोई गाली नहीं है. लालू प्रसाद ने एक सवाल के जवाब में कहा कि हम काहे गोली मरवायेंगे. सहानुभूति के लिए ऐसी बातें बोली जा रही हैं.

राजद सुप्रीमो ने कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर कहा है कि मत समझिए कि जनता पैसे पर बिकेगी. एनडीए के पास दारू बेच कर, बांध तोड़-तोड़ कर और जनता को लूट कर बनाया हुआ पैसा है. जनता पैसे भी ले लेगी, एक वोट भी नहीं देगी. उनका यह बयान सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस से हमारा गठबंधन राष्ट्रीय स्तर पर है. स्थानीय स्तर पर गठबंधन प्रदेश कांग्रेस ने तोड़ा है. उन्हें जल्दी ही अपनी असलियत का पता चल जायेगा. उन्हें अगर यह सीटें दे दी जाती, तो महागठबंधन दोनों सीटें हार जाता. उन्होंने साफ किया कि हम दोनों सीटें जीतेंगे . बाद में सरकार भी बनायेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चारा घोटले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव आज तीन साल बाद पटना लौटेंगे

लालू पुत्र तेजप्रताप ने दिखाए बगावती तेवर, विधानसभा चुनाव में उतारा अपना कैंडिडेट

तेज प्रताप का तेजस्वी पर प्रहार, कहा- पिता लालू यादव को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा

महिलाओं को 500-500 के नोट देकर बोले तेजस्‍वी यादव- हम लालूजी के बेटे हैं, वीडियो हुआ वायरल

RJD में पोस्टर वार: तेज प्रताप की लालू-राबड़ी से बड़ी तस्‍वीर, तेजस्वी यादव गायब

तेजप्रताप का जगदानंद सिंह पर पलटवार: कहा-लालू जी से पूछिये हू इज तेजप्रताप यादव

Leave a Reply