BSNL का काफी सस्ता प्लान! सिर्फ 75 रुपये में मिलती है फ्री कॉलिंग और इंटरनेट डेटा

BSNL का काफी सस्ता प्लान! सिर्फ 75 रुपये में मिलती है फ्री कॉलिंग और इंटरनेट डेटा

प्रेषित समय :09:17:21 AM / Wed, Dec 8th, 2021

बीएसएनएल के अंतर्गत बहुत से स्पेशल टैरिफ वाउचर हैं जिनकी कीमतों में कोई भी इजाफा नहीं किया गया. इन टैरिफ के प्राइस की बात करें तो वो 250 रुपये से भी कम के हैं और ग्राहकों को 90 दिनों तक की वैलिडिटी देते हैं. आपको बता दें कि BSNL के ये प्लान 75 रुपये से 209 रुपये तक के हैं.  इन प्लान के तहत यूज़र्स वॉयस कॉलिंग, डेटा और पर्याप्त वैधता का लाभ उठा सकते हैं. आपको बता दें कि बीएसएनएल कंपनी भी साल 2022 के सितंबर महीने तक अपने 4G को रोल आउट करने की तैयारी कर रहा है. आइए आपको बताते हैं इन प्लान के बारे में:

BSNL का 75 रुपये वाला प्लान

इस प्लान के तहत यूज़र्स को 50 दिनों की वैलेडिटी दी जाती है और 100 मिनट वॉयस कॉल की सुविधा मिलती है. इतना ही नहीं यूज़र्स इसके तहत 2GB डेटा की सुविधा और मुफ्त रिंगटोन का लाभ भी प्राप्त कर सकते हैं.

BSNL की 94 रुपये की योजना:

बीएसएनएल के 94 रुपये के STV प्लान में यूजर्स को बहुत से लाभ दिए जा रहे हैं. इस पालन की वैलिडिटी 75 दिनों की है जिसमें 3 जीबी डेटा मिल रहा है. इतना ही नहीं दिल्ली और मुंबई में अगर यूजर किसी भी नेटवर्क और राष्ट्रीय रोमिंग पर काल करते हैं तो उसे 100 मुफ्त घरेलू मिनट दिए जाते हैं. इस प्लान में फ्रीबी कॉल्स पर 30 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज पड़ता हैं.

बीएसएनएल के 198 रुपये का STV प्लान काफी ज्यादा बेनिफिट देता है. इस प्लान की वैलिटिडी 50 दिनों की है. इस प्लान के तहत हर दिन 2GB डेटा दिया जाता है.

ये भी प्लान देता है BSNL

बीएसएनएल कंपनी के पास 56 दिनों की वैलिडिटी वाला टैरिफ वॉउचर भी है, जिसकी कीमत सिर्फ 298 रुपये है. इस टैरिफ के तहत आपको हर दिन 1GB डेटा और 100 एसएमएस की सुविधा दी जाती हैं. 395 रुपये के प्लान की वैलिडिटी 71 दिनों की है, इसमें यूजर को 3000 मिनट मुफ्त ऑन-नेट कॉल दी जाती है और हर दिन 2GB डेटा भी मिलता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एयरटेल-वोडाफोन के बाद अब Jio के रिचार्ज प्लान भी हुए महंगे, जानिए कब से लागू होगी नई कीमतें

एरटेल Vs वोडाफोन आइडिया: जानें किसके प्लान कितने हुए महंगे, चेक करें सभी रेट

एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के प्लान महंगे होने से जियो की हो जाएगी बल्ले-बल्ले

वोडाफोन आइडिया के प्रीपेड प्लान हुए महंगे, 25 नवंबर से लागू होंगी नई कीमतें

Leave a Reply