एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को 50 लाख के घोड़े और 36 लाख की चार बिल्लियों की गिफ्ट ने फंसाया, तिहाड़ में बंद चंद्रशेखर से थे संबंध

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को 50 लाख के घोड़े और 36 लाख की चार बिल्लियों की गिफ्ट ने फंसाया, तिहाड़ में बंद चंद्रशेखर से थे संबंध

प्रेषित समय :17:44:35 PM / Thu, Dec 9th, 2021

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय की रडार पर हैं. 5 दिसंबर को देश से बाहर जाने का प्रयास कर रही एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया गया था. उनके खिलाफ श्वष्ठ ने लुकआउट नोटिस जारी किया है. इस बीच एक्ट्रेस गुरुवार को फिर एक बार श्वष्ठ के सामने पेश हुईं. उनसे तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनके संबंधों को लेकर पूछताछ हुई है. ये तीसरी बार है, जब जैकलीन से श्वष्ठ ने पूछताछ की है.

ईडी सूत्रों की मानें तो एक्ट्रेस और कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के बीच करीबी रिश्ते थे और वह एक्ट्रेस पर पानी की तरह पैसे लुटाता था. चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस को गोल्ड और डायमंड जूलरी, इंपोर्टेड क्रॉकरी दी थीं. इनके अलावा 52 लाख रुपए का एक घोड़ा और 9-9 लाख की चार पर्शियन बिल्लियां भी गिफ्ट की थीं. जैकलीन के लिए सुकेश ने कई चार्टर्ड फ्लाइट्स बुक की थीं. श्वष्ठ सूत्रों के मुताबिक, चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस पर करीब 10 करोड़ रुपए खर्च किए थे.

होटल में रुकने का खर्च भी सुकेश ने उठाया

जांच में यह भी सामने आया है कि एक्ट्रेस के लिए दिल्ली से मुंबई और फिर यहां से चेन्नई जाने की चार्टर्ड फ्लाइट को भी सुकेश ने बुक करवाया था. एक्ट्रेस के कुछ फाइव स्टार होटल में रुकने का खर्च भी सुकेश ने ही उठाया था. श्वष्ठ को दोनों के बीच तीन बार हुई मुलाकात की पुख्ता जानकारी मिली है, इसी को लेकर एक्ट्रेस से पूछताछ की जा रही है. यह मुलाकात सुकेश के अंतरिम जमानत पर रिहा होने के बाद हुई थी.

जैकलीन के साथ रिलेशन में था सुकेश!

सुकेश ने यह भी दावा किया है कि वह जैकलीन के साथ रिलेशन में रहा है. उसके इस दावे की पुष्टि दोनों की कुछ तस्वीरें करती हैं. इनमें एक्ट्रेस और चंद्रशेखर बेहद करीब नजर आ रहे हैं. श्वष्ठ के मुताबिक, यह तस्वीरें एक फाइव स्टार होटल की हैं. हालांकि, जैकलीन ने जांच एजेंसीज के सामने ऐसे किसी भी रिलेशन से इनकार किया है. जांच में यह भी सामने आया है कि एक्ट्रेस से सुकेश ने तिहाड़ जेल में रहने के दौरान कई बार फोन पर बात की है. इसके पुख्ता सबूत मिलने के बाद श्वष्ठ की एक टीम तिहाड़ जेल का दौरा भी कर चुकी है.

नोरा को भी सुकेश ने दी थी बीएमडबलू और आईफोन

सूत्रों के मुताबिक, महाठग सुकेश ने सिर्फ जैकलीन को ही नहीं एक्ट्रेस नोरा फतेही को भी अपने जाल में फंसाने का प्रयास किया. उनसे नोरा को भी कई महंगे गिफ्ट भेजे थे. यही वजह है कि नोरा भी अब श्वष्ठ की रडार पर आ गईं हैं. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि नोरा को सुकेश ने करीब एक करोड़ रुपए की बीएमडबलू कार और एक आईफोन गिफ्ट किया था. नोरा से 14 अक्टूबर को श्वष्ठ ने पूछताछ की थी. नोरा को सुकेश के सामने बैठाया गया और फिर सवाल जवाब हुए थे. पूछताछ में नोरा ने बताया कि साल 2020 में वे एक इवेंट में गई थीं. चेन्नई में हुए इस इवेंट में उन्हें सुकेश की पत्नी और एक्ट्रेस लीना पॉल ने बुलाया था. लीना भी एक एक्ट्रेस रही हैं और उन्होंने मद्रास कैफे में काम किया था.

इस आरोप में जेल में बंद है सुकेश चंद्रशेखर

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े केस में सबसे पहले दिल्ली पुलिस में एफआईआर दर्ज हुई थी. उस एफआईआर पर दिल्ली ईओडबलू ने अगस्त में जांच शुरू की. इस मामले में ईडी ने भी मनी लॉन्ड्रिंग की जांच शुरू कर दी थी. सुकेश पर आरोप है कि उसने रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर शिविंदर सिंह और मालविंदर सिंह को जेल से बाहर निकलवाने का झांसा देकर उनकी पत्नियों से 200 करोड़ से अधिक की ठगी की. वह खुद को कभी पीएम ऑफिस और कभी गृह मंत्रालय से जुड़ा अधिकारी बताता. उसकी इस धोखाधड़ी में तिहाड़ जेल के कई अफसर भी शामिल थे. सुकेश इन सभी को मोटी रकम देता था. ईडी ने 24 अगस्त को चेन्नई में सुकेश का सी-फेसिंग बंगला सीज कर लिया था. बंगले से 82.5 लाख रुपए, 2 किलो सोना और 12 से ज्यादा लग्जरी कारें जब्त की गई थीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को विदेश जाने के पहले मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया, ली गईं हिरासत में

जैकलीन फर्नांडिस ने कराया बोल्ड फोटोशूट, उनके इस हॉट लुक को देख दीवाने हुए फैंस

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ कर रही है ईडी की टीम, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला

मुझे अपने काम से ब्रेक लेना पसंद नहीं -जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस ने शुरू की बेजुबानों की मदद, आवारा जानवरों को खिलाती आईं नजर

चलते-चलते खुल गए जैकलीन फर्नांडिस के कपड़े

Leave a Reply