एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच में आस्ट्रेलिया की दमदार शुरुआत, वार्नर नहीं बना पाए शतक

एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच में आस्ट्रेलिया की दमदार शुरुआत, वार्नर नहीं बना पाए शतक

प्रेषित समय :12:17:50 PM / Thu, Dec 9th, 2021

ब्रिस्बेन.  ब्रिस्बेन के गाबा में मेजबान आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की एशेज सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में आस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को पहली पारी में 147 रन पर समेट दिया था. वहीं, अपनी पहली पारी में मेजबान कंगारू टीम ने अच्छी शुरुआत हासिल की है. आस्ट्रेलिया ने 6 विकेट खोकर 272 रन बना लिये हैं. 

इंग्लैंड की पहली पारी के 147 रन के जवाब में आस्ट्रेलिया को अच्छी शुरुआत नहीं मिली, लेकिन ओपनर डेविड वार्नर और नंबर तीन के बल्लेबाज मार्नस लाबुशाने ने कंगारू टीम को संभाल लिया. पहला विकेट 10 रन के कुल स्कोर पर मार्कस हैरिस के रूप में गिरा था, जो 3 रन बनाकर ओली राबिन्सन की गेंद पर डाविड मलान के हाथों कैच आउट हुए. इसके बाद लाबुशाने और वार्नर के बीच 100 रन से ज्यादा की साझेदारी हुई.

डेविड वार्नर ने लंच के बाद जल्द ही अपना अर्धशतक पूरा किया. दूसरा झटका आस्ट्रेलिया को मार्नस लाबुशाने के रूप में लगा जो जैक लीच की गेंद पर 74 रन के निजी स्कोर पर मार्क वुड के हाथों कैच आउट हो गए. कंगारू टीम को तीसरा झटका स्टीव स्मिथ के तौर पर लगा. स्मिथ 12 रन बनाकर मार्क वुड की गेंद पर विकेट के पीछे जोस बटलर के हाथों कैच आउट हो गए. टी ब्रेक तक टीम का स्कोर 190 रन के पार था.

दूसरे दिन टी ब्रेक के बाद दूसरे ही ओवर में पहले डेविड वार्नर 94 रन के निजी स्कोर पर और फिर अगली ही गेंद पर कैमरोन ग्रीन को क्लीन बोल्ड कर ओली राबिन्सन ने पवेलियन भेजा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एशेज सीरीज: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, जेम्स एंडरसन पहले टेस्ट से बाहर

मुंबई टेस्ट में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को दी 372 रनों से मात, सीरीज की अपने नाम

एशेज सीरीज के पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया प्लेइंग XI का ऐलान

मिर्जापुर वेब सीरीज के एक्टर ब्रह्मा मिश्रा का निधन, फ्लैट के बाथरूम से मिला शव

Leave a Reply