सिर्फ 35,999 रुपये में लॉन्च हुए दो पावरफुल बजट Laptop

सिर्फ 35,999 रुपये में लॉन्च हुए दो पावरफुल बजट Laptop

प्रेषित समय :09:12:53 AM / Thu, Dec 9th, 2021

हॉन्गकॉन्ग की पॉपुलर इनफिनिक्स ने भारत में लैपटॉप की पहली सीरीज़ को लॉन्च कर दिया है. आपको बता दें कि इनफिनिक्स की नई लैपटॉप सीरीज़ का नाम INBook X1 है, जिसके तहत Infinix Inbook X1 और Infinix Inbook X1 Pro लैपटॉप को लॉन्च किया गया है. ये लैपटॉप कोर i3, i5 और i7 प्रोसेसर के से लैस हैं. इसकी बॉडी की बात करें तो ये लैपटॉप ऑल-मेटल बॉडी के है, जो दिखने में बहुत स्लिम और आकर्षक है. चलिए आपको बताते हैं इनफिनिक्स X1 सीरीज़ के लैपटॉप से जुड़े सभी स्पेसिफिकेशंस के बारे में….

ये हैं इनफिनिक्स इनबुक X1 के स्पेसिफिकेशन: इस लैपटॉप की मोटाई 16.3मिमी  और वजन 1.48किलोग्राम  है. लैपटॉप में आपको मिलेगी 14 इंच का IPS LCD डिस्प्ले. लैपटॉप का डिस्प्ले फुल एचडी रेजोलूशन, 300 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 100 प्रतिशत SRGB कलर Gamut के साथ आती  है.

INBook X1 की स्क्रीन पतले बेज़ल दिए गए है. ये नोटबुक विंडोज 11 होम के ऊपर चलता है. सिक्योरिटी की बात करें तो इसमें एक फिंगरप्रिंट स्कैनर, कैमरे और माइक्रोफोन के लिए प्राइवेसी स्विच है, जो हार्डवेयर पर बेस्ड है.

इस लैपटॉप की कनेक्टिविटी से संबंधित कई सारे स्पेसिफिकेशन हैं जैसे कि तो डेटा को ट्रांसफर करने और फास्ट चार्जिंग के लिए USB-C पोर्ट, USB 3.0 पोर्ट, एक USB 2.0 पोर्ट, एक HDMI 1.4 पोर्ट, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, एक 3.5mm ऑडियो जैक,  और एक डीसी चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है.

अगर हम इनफिनिक्स इनबुक एक्स1 की कीमत की बात करें तो इस लैपटॉप के बेस मॉडल i3 सीपीयू की कीमत 35,999 रुपये है. वहीं इसके दूसरे वेरिएंट जिसे कोर i5 सीपीयू वैरिएंट के नाम से जानते है, की कीमत है 45,999 रुपये. इन दोनों मॉडलों में आपको ऑरोरा ग्रीन और नोबल रेड जैसे कलर ऑप्शन मिलेंगे.

वहीं कोर i7 का मॉडल 55,999 रुपये का है और ये Starfall Grey के सिंगल कलर ऑप्शन में आता है.  अगर आप भी इन लैपटॉप को खरीदना चाहते हैं तो आप ये लैपटॉप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. दूसरी तरफ Infinix InBook X1 Pro की बात करें तो ये सिंगल स्टोरेज की कीमत 55,999 रुपये है, जो कि इसके इंटेल कोर i7 वर्जन 16GB RAM + 512GB SSD स्टोरेज के लिए है.

इनफिनिक्स इनबुक X1 Pro के स्पेसिफिकेशन

Infinix इनबुक X1 Pro लैपटॉप भी विंडोज 11 पर बेस्ड है. इस लैपटॉप में 14-इंच के फुल-एचडी IPS डिस्प्ले है. लैपटॉप में  वैनिला इनबुक X1 के जैसे ही 300 निट्स पीक की ब्राइटनेस भी है. इस लैपटॉप में 16GB LPDDR4X की रैम और 512GB M.2 का SSD स्टोरेज दिया  गया है. आपको बता दें कि ये लैपटॉप Intel Core i7-1065G7 प्रोसेसर द्वारा संचालित है. इस लैपटॉप में इंटेल आइरिस प्लस ग्राफिक्स भी है. इसके  स्पीकर की बात करें तो ये InBook X1 के जैसा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रिलायंस JIO ला रहा है स्मार्ट टीवी और टैबलेट, कम कीमत में मिलेगा कई फीचर्स

Honda ने अपनी क्रूजर बाइक को किया अपडेट, नजर आएंगे कई अच्छे फीचर्स

ट्रूकॉलर में आया नया अपडेट, मिलेंगे वीडियो कॉलर आईडी समेत कई फीचर्स

ट्रूकॉलर में आया नया अपडेट, मिलेंगे वीडियो कॉलर आईडी समेत कई फीचर्स

Yamaha XSR900 ने दी दस्तक, धांसू फीचर्स के संग आती है ये बाइक

Leave a Reply