ट्रूकॉलर में आया नया अपडेट, मिलेंगे वीडियो कॉलर आईडी समेत कई फीचर्स

ट्रूकॉलर में आया नया अपडेट, मिलेंगे वीडियो कॉलर आईडी समेत कई फीचर्स

प्रेषित समय :09:15:47 AM / Sat, Nov 27th, 2021

अगर आप एंड्रॉयड फोन यूजर्स हैं और कॉलर आइडेंटिफिकेशन ऐप ट्रूकॉलर का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. दरअसल, ट्रूकॉलर ने कहा कि वह आने वाले हफ्तों में भारत में एंड्रॉयड फोन यूजर्स के लिए वीडियो कॉलर आईडी, कॉल रिकॉर्डिंग, घोस्ट कॉल, अनाउंस कॉल जैसी प्रीमियम सुविधाओं सहित नई सुविधाएं शुरू करेगा.

घोस्ट कॉल का मतलब उस सुविधा से है जिसमें यूजर्स अपने लिए कोई भी नाम, नंबर या तस्वीर डाल सकता है और वह जब किसी को कॉल करेगा तो दूसरे व्यक्ति के फोन में वहीं चीजें दिखेंगी. वहीं अनाउंस कॉल का मतबल फोन में कॉल करने वाले व्यक्ति के नाम की घोषणा करने से है.

भारत में ट्रूकॉलर के 22 करोड़ यूजर्स

स्टॉकहोम (स्वीडन) की इस कंपनी के लगभग 30 करोड़ मंथली यूजर्स हैं और अकेले भारत में इसके 22 करोड़ यूजर्स हैं जो उसके कुल उपयोगकर्ताओं का तीन-चौथाई हिस्सा है.

ट्रूकॉलर इंडिया के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर और मैनेजिंग डायरेक्टर ने कहा, ”ट्रूकॉलर 22 करोड़ से अधिक भारतीयों के लिए उनकी पेशेवर और व्यक्तिगत जरूरतों के लिए कम्यूनिकेशन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है. लोगों ने हम पर जो विश्वास दिखाया है, उससे हम काफी खुश हैं, लेकिन साथ ही संचार को बदलने का लक्ष्य भी हमें प्रेरित करता है.”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Yamaha XSR900 ने दी दस्तक, धांसू फीचर्स के संग आती है ये बाइक

Hero MotoCorp ने प्लेजर+ एक्सटेक लॉन्च किया, मिलेंगे ये फीचर्स

हीरो एक्सपल्स 200 4वी भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नोकिया T20 लॉन्च, 8200mAh की जानदार बैटरी, जानिए बाकी फीचर्स

टाटा सफारी गोल्ड एडिशन लॉन्च, चमचमाती SUV है शानदार फीचर्स से लैस

बड़ा अपडेट iOS 15! जानें आज से किन iPhone और iPad के फीचर्स में होगा बदलाव

Leave a Reply