मुश्किल में फंसी फिल्म 83, मेकर्स पर लगा धोखाधड़ी और षड्यंत्र का आरोप

मुश्किल में फंसी फिल्म 83, मेकर्स पर लगा धोखाधड़ी और षड्यंत्र का आरोप

प्रेषित समय :07:27:29 AM / Sat, Dec 11th, 2021

मुंबई.  रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ’83’ अभी रिलीज भी नहीं हुई है और मुश्किल में फंस गई है. इस फिल्म के मेकर्स के खिलाफ यूएई के रहने वाले एक फाइनैंसर ने धोखाधड़ी और षड्यंत्र करने का आरोप लगाया है. इस सिलसिले में फाइनैंसर ने मुंबई की मेट्रोपॉलिटन कोर्ट में शिकायत भी दर्ज कराई है.

शिकायतकर्ता FZE ने ’83’ के मेकर्स के साथ-साथ दीपिका पादुकोण पर भी धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. शिकायत में फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला समेत अन्य लोगों के नाम भी शामिल हैं.

लगाया यह आरोप

फाइनैंसर का आरोप है कि लगभग 16 करोड़ रुपये का निवेश करने के बाद उनकी कंपनी को विब्री मीडिया द्वारा अच्छे रिटर्न का वादा किया गया था लेकिन बाद में उस फंड को कबीर खान, साजिद नाडियाडवाला और दीपिका पादुकोण ने फिल्म से जुड़े अन्य कामों में इस्तेमाल कर लिया.

FZE का कहना है कि पैसों के इस्तेमाल के लिए उससे सहमति भी नहीं ली थी लेकिन अब जब FZE को हटा दिया गया है तो ऐसे में उसने ’83’ के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. ’83’ को साजिद नाडियाडवाला के अलावा फैंटम फिल्म्स, विबरी मीडिया, दीपिका पादुकोण,कबीर खान और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

फिल्म में हैं ये स्टार्स

1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित इस फिल्म में कपिल देव की जिंदगी को भी दिखाया जाएगा. ’83’ में कपिल देव का किरदार रणवीर सिंह निभा रहे हैं जबकि दीपिका पादुकोण, कपिल देव की वाइफ रोमी भाटिया के रोल में हैं. फिल्म में हार्डी संधू, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी और एमी विर्क जैसे स्टार्स भी हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जन्मदिन विशेष: राशि खन्ना ने पहली ही फिल्म में दिए थे जॉन अब्राहम संग थे बोल्ड सीन्स

फिल्म शो में आतिशबाजी का वीडियो शेयर कर सलमान ने की अपील, बोले- थिएटर में ऐसा मत करो

डराने के साथ-साथ एक सोशल मैसेज भी देती है फिल्म- छोरी

सलमान खान की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ शुक्रवार को हो रही है रिलीज

आमिर और करीना स्‍टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट घोषित

Leave a Reply