कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कंगना रनौत के घर भिजवाए शादी के लड्डू

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कंगना रनौत के घर भिजवाए शादी के लड्डू

प्रेषित समय :09:18:27 AM / Sun, Dec 12th, 2021

इस हफ्ते विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ही छाए रहे. शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर अभी तक वायरल हो रही हैं. शादी के बाद विक्की और कैटरीना ने अपने दोस्तों के लिए स्पेशल गिफ्ट्स भेजे हैं.

दोनों ने कंगना रनौत को भी शादी के लड्डू भेजे हैं जो एक्ट्रेस को काफी पसंद आए. कंगना ने गिफ्ट बॉक्स की फोटो शेयर कर दोनों को शादी की बधाई दी है. इसमें आप देखेंगे कि गिफ्ट बॉक्स में फूल और मिठाइयों के साथ एक प्यारा नोट भी लिखा है.

कंगना ने गिफ्ट बॉक्स की फोटो शेयर कर लिखा, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की तरफ से देसी घी के लड्डू. थैंक्यू और बहुत-बहुत बधाई. बता दें कि विक्की और कैटरीना की शादी के बाद कंगना ने एक पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने दोनों की शादी को लेकर एक पॉजिटिव बात कही थी. कंगना ने कैटरीना की तारीफ की थी कि बड़ी और सक्सेसफुल होने के बावजूद उन्होंने विक्की से शादी की. कंगना ने लिखा था, बड़े होते हुए हमने कई किस्से सुनें जिसमें एक अमीर और सक्सेसफुल आदमी अपने से छोटी लड़की से शादी करता है. उस वक्त महिला को पति से ज्यादा सक्सेसफुल नहीं देखा जाता था और छोटे लड़के से शादी का तो सवाल ही नहीं उठता था. लेकिन अब अच्छा लग रहा है कि एक अमीर और सक्सेसफुल महिला ने इस मानसिकता को बदलते हुए अपने से छोटे और कम सक्सेसफुल शख्स से शादी की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्ट्रेस ने बेटे के साथ खिंचवाई न्यूड फोटो, हुई तीन महीने की जेल

नागिन एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी से की शादी

कंगना रनोट पर पंजाब के रोपड़ में हमला, भीड़ ने एक्ट्रेस की कार को घेरकर माफी मांगने को कहा

एक्ट्रेस तारा सुतारिया का बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका

सत्यमेव जयते 2 की एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार के हॉट अंदाज ने उड़ाए होश

Leave a Reply