उत्तर प्रदेश में बुल और बुलडोजर हटाने के लिए समाजवादी पार्टी की सरकार जरूरी: अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश में बुल और बुलडोजर हटाने के लिए समाजवादी पार्टी की सरकार जरूरी: अखिलेश यादव

प्रेषित समय :12:55:09 PM / Mon, Nov 29th, 2021

प्रतापगढ़. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की आलोचना करते हुए आह्वान किया कि प्रदेश से बुल और बुलडोजर हटाने के लिए समाजवादी पार्टी की सरकार जरूरी है. रविवार को प्रतापगढ़ जिले के पट्टी तहसील के राम कोला गांव में एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने आये सपा प्रमुख ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश से बुल व बुलडोज़र हटाने के लिए समाजवादी पार्टी की सरकार जरूरी है.

अखिलेश ने कहा कि कुछ लोग देश, धर्म, क्षेत्र, जाति में लोगों को बांट कर अपना उल्लू सीधा कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि सपा कार्यकर्ताओं का बहुत उत्पीड़न किया जा रहा हैं, उन्हें गंभीर धाराओं के साथ फर्जी मुकदमों में फंसाया जा रहा हैं. यादव ने कहा कि अन्याय करने वालों को चिन्हित करके रखना, समय आने पर जवाब दिया जाएगा.

प्रतापगढ़ में बढ़ रहे अपराध के बारे में उन्‍होंने कहा कि कुछ दिन पूर्व यहां का एक व्यापारी परिवार सुरक्षा के लिए मुख्यमंत्री से मदद मांगने गया था, उसको मदद तो नहीं मिली वापस आने के बाद उस व्यापारी के दोनों भाइयों को गोलियों से भून दिया गया. प्रयागराज में हुई एक ही दलित परिवार के चार लोगों की हत्या पर सरकार को दोषी ठहराते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मामूली से रास्ते के विवाद में अगर प्रशासन के लोग समझदारी से हल करते तो इतनी निर्मम हत्या नहीं होती.

यादव ने दावा किया कि मुख्यमंत्री बाबा न तो लैपटॉप और न ही स्मार्ट फोन चलाना जानते हैं, ऐसे में वह आप लोगों को लैपटॉप और स्मार्ट फोन नहीं देंगे. सपा प्रमुख ने कहा कि ''यह झूठों की सरकार है, धोखा देकर जनता को मूर्ख बनाती है. सपा की सरकार बनने के बाद युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी टीईटी का पेपर वॉट्सऐप पर हुआ लीक, परीक्षा की गई रद्द, कई गिरफ्तार

प्रियंका गांधी का बड़ा ऐलान: यूपी में कांग्रेस सरकार बनने पर किसानों का पूरा कर्जा माफ

यूपी में विधानसभा चुनाव के बाद होंगी बोर्ड परीक्षा, डिप्टी CM दिनेश शर्मा का बड़ा ऐलान

देश के सबसे गरीब राज्यों में बिहार, झारखंड और यूपी टॉप पर, तमिलनाडु और पंजाब सबसे अमीर

डिजियाना ग्रुप, कौटिल्य एकेडमी, गुडरिक समूह पर आयकर का एमपी, यूपी सहित कई राज्यों में छापामारी

Leave a Reply