बिहार में चुनाव हारने पर बौखलाया मुखिया प्रत्याशी, दलित मतदाताओं की पिटाई कर थूक चटवाया

बिहार में चुनाव हारने पर बौखलाया मुखिया प्रत्याशी, दलित मतदाताओं की पिटाई कर थूक चटवाया

प्रेषित समय :09:01:46 AM / Mon, Dec 13th, 2021

औरंगाबाद. बिहार में रविवार को समाप्त हुए पंचायत चुनाव के बीच एक प्रत्याशी का तालिबानी चेहरा देखने को मिला है. मामला औरंगाबाद जिले से जुड़ा है. पंचायत चुनाव के 10 वें चरण के तहत कुटुंबा प्रखंड में हुए पंचायत चुनाव में हारे हुए एक प्रत्याशी को अपनी हार बर्दाश्त नहीं हुई. वो हार से इस कदर बौखला गया कि अपने क्षेत्र के दलित वोटरों के बीच जा पहुंचा और वहां जाकर उसने दो मतदाताओं के साथ मारपीट तो की ही, उठक बैठक भी कराई. इतने से भी उस दबंग मुखिया प्रत्याशी का जी नहीं भरा तो उसने उन दोनों से जबरन थूक भी चटवाई.

हालांकि मुखिया प्रत्याशी की इस तालिबानी हरकत को किसी ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बड़ी ही तेज़ी से वायरल हुआ यह मामला कुटुंबा प्रखंड के सिंघना पंचायत के खरांटी टोले भुइयां बिगहा की है. हारा हुआ दबंग प्रत्याशी बलवंत सिंह है जो यहां से मुखिया पद के लिये चुनाव लड़ा था, मगर वो हार गया. जैसे ही वायरल हो रहा यह वीडियो डीएम सौरभ जोरवाल तथा एसपी कान्तेश कुमार मिश्र तक पहुंचा, दोनों ने इस पर त्वरित संज्ञान लिया और अम्बा थाना को प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश देते हुए आरोपी बलवंत को गिरफ्तार करने का आदेश दिया

अम्बा पुलिस ने भी एसपी का आदेश तामील करने में देर नहीं की और बिना देर किये कार्रवाई करते हुए उसे धर दबोचा. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है. इधर आमजनों के बीच भी यह वीडियो देर शाम से चर्चा का केंद्र बिंदु बन गया. बलवंत की इस तालिबानी दबंगई देख सभी हैरान थे और कह रहे थे कि शायद अंग्रेज़ी हुकूमत के समय ऐसी ही बर्बरतापूर्ण कार्रवाई हिंदुस्तानियों के साथ की जाती होगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में हाजीपुर के श्रम अधिकारी के घर से विजिलेंस की छापेमारी में बोरी व बैग में भरे मिले करोड़ों रुपये

बिहार: शौचालय बंदोबस्ती में की गड़बड़ी तो बर्खास्त कर दिए गए मेयर, डिप्टी मेयर व 7 पार्षद

बिहार के पटना में तंत्र-मंत्र सिद्धि के लिए बच्चे की बलि, तीन साल के अमन की पड़ोसी ने की हत्या

बिहार में जजों ने की अनूठी शादी, न बैंड बाजा, न बाराती, संविधान की शपथ ली और विवाह के बंधन में बंध गए

Leave a Reply