यूपी के मिर्जापुर में कमरे में ही बैठी रही दुल्हन, दूल्हा मंडप से गहने लेकर हो गया फरार

यूपी के मिर्जापुर में कमरे में ही बैठी रही दुल्हन, दूल्हा मंडप से गहने लेकर हो गया फरार

प्रेषित समय :15:34:28 PM / Mon, Dec 13th, 2021

मिर्जापुर. शादी-ब्याह का माहौल यूं तो खुशियों से भरा होता है, लेकिन कभी-कभी यह गम में भी बदल जाता है. कुछ ऐसा ही मिर्जापुर में कटरा कोतवाली इलाके के इमलहा रोड पर देखने को मिला. यहां एक स्कूल में शनिवार रात हुई शादी में वधु पक्ष पर मानो दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. हुआ दरअसल ये विवाह समारोह में सिंदूरदान के बाद दूल्हा बाइक की डिमांड करने लगा और इसी दौरान दुल्हन के परिवार की तरफ से मंडप पर चढ़ाए गए जेवर लेकर फरार हो गया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सोनभद्र जिले के चुर्क क्षेत्र से शनिवार शाम यहां कोतवाली इलाके में बारात आई. पूरे धूम-धाम के साथ वर पक्ष का द्वारचार हुआ. इसके बाद दूल्हे को मंडप पर ले जाया गया, जहां सिंदूरदान जैसे वैवाहिक कार्यक्रम पूरे वैदिक रीति से संपन्न हुए. इसी दौरान ने दूल्हे से बाइक की मांग कर दी. इस तरह अचानक बाइक की मांग से वधुपक्ष सकते में आ गया. उन्होंने लड़के और उसके परिजनों को समझाने की कोशिश की. हालांकि लड़का बाइक की मांग से डिगने को तैयार नहीं था. ऐसे में माहौल गर्म होता गया.

दुल्हन की चाची ने बताया कि माहौल खराब होता देख मैं लड़की मंडप से उठाकर धर्मशाला के एक कमरे में लेकर चली गई. मैंने सोचा था कि सब बात ठीक हो जाएगी तो वापस मंडप लेकर आ जाऊंगी. इस बीच दूल्हा और उसके परिवार के लोग मंडप पर चढ़ा सोना लेकर वहां से उठ गए. हमने सोचा कि वे लोग कहीं आस-पास ही होंगे, लेकिन काफी ढूंढने पर भी उनका पता नहीं चला. वह कहती हैं, मेरी लड़की कमरे में ही बैठकर इंतजार करती रह गई और दूल्हा उसके जेवर लेकर फरार हो गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी की महिलाओं को साधने कांग्रेस का बड़ा दांव: प्रियंका का फार्मूला 45

यूपी के प्रतापगढ़ तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, युवती समेत तीन लोगों की मौत

ममता के दिए घाव भरेगी शिवसेना, यूपीए में शामिल होने के संजय राउत ने दिए संकेत

यूपी में 25000 सिपाहियों की होनी है भर्ती, जानें क्या है आयु सीमा के नियम

यूपी के 23 जिलों की 60 से अधिक महिलाओं से फोन पर अश्लील बातें करने वाला गिरफ्तार

यूपी के बरेली में जहरीली गैस से 3 मजदूरों की मौत, एग्रो कंपनी में टैंक साफ करने उतरे थे

Leave a Reply