करीना कपूर खान को हुआ कोरोना, BFF अमृता अरोड़ा भी निकलीं कोविड पॉजिटिव

करीना कपूर खान को हुआ कोरोना, BFF अमृता अरोड़ा भी निकलीं कोविड पॉजिटिव

प्रेषित समय :09:29:05 AM / Tue, Dec 14th, 2021

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं. करीना के साथ ही उनकी बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं. सोमवार को दोनों एक्ट्रेसेस की टेस्ट रिपोर्ट आई है, जिसमें दोनों पॉजिटिव पाई गई हैं. हाल ही में करीना ने अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी की थी. इस पार्टी में करीना के साथ उनकी बहन करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, पूनम दमानिया, मसाबा गुप्ता और अमृता अरोड़ा भी मौजूद थीं.

करीना और अमृता ने अपने दोस्तों के साथ कोरोना नियमों का उल्लघंन करते हुए पार्टी की थी. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी सामने आए थे. लेकिन, अब दोनों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड में हलचल मच गई है. बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने भी करीना और अमृता के संपर्क में आए लोगों को आरटीपीसीआर टेस्ट कराने को कहा है.

बीएमसी अभी उन लोगों को ट्रैक कर रही है, उन्होंने अभिनेत्रियों के साथ पार्टी की थी या फिर किसी भी तरह दोनों अभिनेत्रियों के संपर्क में आए थे. हाल ही के दिनों में करीना को अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी करते देखा गया था. जिसकी तस्वीरें करीना ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं. हालांकि, अभी तक अभिनेत्रियों की ओर से इसकी ऑफिशियल तौर पर पुष्टी नहीं की गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्ट्रेस ने बेटे के साथ खिंचवाई न्यूड फोटो, हुई तीन महीने की जेल

नागिन एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी से की शादी

एक्ट्रेस तारा सुतारिया का बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका

कंगना रनोट पर पंजाब के रोपड़ में हमला, भीड़ ने एक्ट्रेस की कार को घेरकर माफी मांगने को कहा

सत्यमेव जयते 2 की एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार के हॉट अंदाज ने उड़ाए होश

Leave a Reply