मुख्यमंत्री योगी जानते हैं गंगा गंदी है, इसलिए नहीं लगाई डुबकी: अखिलेश यादव

मुख्यमंत्री योगी जानते हैं गंगा गंदी है, इसलिए नहीं लगाई डुबकी: अखिलेश यादव

प्रेषित समय :15:26:13 PM / Tue, Dec 14th, 2021

जौनपुर. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां वोटों को रिझाने की कोशिश में लगी हुई है. इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव समाजवादी विजय रथ लेकर मंगलवार को जौनपुर पहुंचे. इस दौरान अखिलेश ने सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी लाल रंग के मायने नहीं समझती. चूंकि ये रंग भावनाओं का होता है. ऐसे में उन्होंने दावा किया कि उनकी पार्टी जनता के साथ मिलकर बीजेपी को प्रदेश और देश की सत्ता से उखाड़ फेकेगी. साथ ही कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में सपा 400 सीटें जीतेगी.

वहीं, अखिलेश यादव ने गंगा नदी के गंदा होने का दावा करते हुए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है. समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि सीएम योगी ने गंगा नदी में डुबकी इसलिए नहीं लगाई क्योंकि वह जानते हैं कि गंगा नदी गंदी है. अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने गंगा की सफाई पर करोड़ों खर्च किए हैं, लेकिन सीएम योगी को पता है कि गंगा में गंदगी है, इसलिए उन्होंने उसमें डुबकी नहीं लगाई. अखिलेश ने आगे कहा, ‘सवाल यह है कि क्या मां गंगा कभी साफ होंगी? मिल रहे फंड खर्च हो रहे हैं, लेकिन नदी साफ नहीं हुई है.’

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल वाराणसी के ललिता घाट पर जाकर गंगा में डुबकी लगाई थी. वहां वह काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन करने पहुंचे थे. पीएम मोदी दो दिन के दौरे पर वाराणसी पहुंचे हैं. पीएम के दौरे पर भी अखिलेश ने बयान दिया था, जिस पर विवाद हो गया था. पीएम मोदी के वाराणसी दौरे पर अखिलेश ने कहा था, ‘आखिरी समय में वहीं पर रहा जाता है.’ बीजेपी नेताओं ने अखिलेश के बयान को शर्मनाक बताकर उनको घेरा था. बीजेपी ने कहा था कि इस तरह प्रधानमंत्री के लिए मृत्यु की इच्छा जताना अखिलेश की विकृत मानसिकता को दर्शाता है. आगे कहा गया था कि चुनाव में दिख रही हार से बौखलाए अखिलेश अपना संतुलन खो बैठे हैं. समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव आज मंगलवार को यूपी के जौनपुर में हैं. वहां वह समाजवादी विजय यात्रा निकाल रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में बुल और बुलडोजर हटाने के लिए समाजवादी पार्टी की सरकार जरूरी: अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा के पेपर लीक कनेक्शन में राज्यभर से 23 लोग गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी, मेरा ही एडवांस वर्जन: उमा भारती

उत्तर प्रदेश के वृंदावन क्षेत्र में प्रदूषण की स्थिति सबसे खराब

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर खत्म करेंगे बिजली बिल से हो रही लूट: प्रियंका गांधी

यूपी में कई सालों तक सपा-बसपा का खेल चलता रहा, उसने उत्तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया था: अमित शाह

Leave a Reply