अखिलेश ने दी सफाई- पीएम मोदी नहीं योगी सरकार के खात्मे के लिए कहा था, पीएम की उम्र लंबी हो

अखिलेश ने दी सफाई- पीएम मोदी नहीं योगी सरकार के खात्मे के लिए कहा था, पीएम की उम्र लंबी हो

प्रेषित समय :10:03:29 AM / Wed, Dec 15th, 2021

लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काशी दौरे को लेकर दिए एक बयान पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव  ने सफाई दी है. अखिलेश ने कहा कि मैं पीएम नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र की कामना करता हूं, मेरा आशय यूपी सरकार के खात्मे से था. यूपी में योगी और मोदी का समय अब चला गया है. अखिलेश के ताजा रुख को उनका बैकफुट पर जाना माना जा रहा है. अखिलेश ने यह भी कहा कि मुझे हिन्दू होने पर गर्व है, लेकिन वोट के लिए अपना धर्म नहीं बेचता हूं.

इससे पहले अखिलेश यादव ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि काशी अच्छी जगह है. अंतिम समय पर काशी से अच्छी जगह कोई और नहीं है, आखिरी समय में वहीं रहा जाता है. इसलिए प्रधानमंत्री को एक महीने के बजाय तीन महीने तक बनारस में रहना चाहिए. अखिलेश इटावा में मीडिया से बात कर रहे थे. उनका बयान सामने आते ही बीजेपी हमलावर हो गई. बीजेपी ने कहा कि चुनाव में दिख रही हार से बौखलाए अखिलेश अपना संतुलन खो बैठे हैं.

अखिलेश यादव को शर्म आनी चाहिए

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव का प्रधानमंत्री पर ओछी टिप्पणी करना एक शर्म की बात है. यह दरशाता है की उनकी मानसिकता औरंगजेब की है, उनकी मानसिकता जिन्ना की है. जिस तरह से उन्होंने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई वहीं उनकी सोच है. योगी सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि भव्य और दिव्य काशी के रूप में प्रधानमंत्री ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को विकसित किया है और जो लोकार्पण हुआ है वह आज इतिहास बना है. ग़ज़नवी और बाबर ने जो हिंदुओं की आस्था कुचली थी उस सम्मान को आज स्थापित किया जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मोदी सरकार पर राहुल गांधी का हमला: बोले- प्रधानमंत्री सदन में नहीं आते, ये लोकतंत्र चलाने का कोई तरीका नहीं

काल भैरव मंदिर में पीएम मोदी ने की पूजा, थोड़ी देर में करेंगे काशी विश्वनाथ गलियारे का उद्घाटन

पीएम मोदी पर मल्लिकार्जुन खड़गे का तंज, बोले- छुट्टी के दिन करना चाहिए था काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन

तेजस्वी यादव के अंतरजातीय विवाह के समर्थन में उतरे सुशील कुमार मोदी, कह दी बड़ी बात

सीबीएसई के 10वीं क्लास के पेपर में पूछे गए सवालों पर बवाल, प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

Leave a Reply