आलिया भट्ट ने पिंक बिकिनी में दिया पोज, दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल में की मस्ती

आलिया भट्ट ने पिंक बिकिनी में दिया पोज, दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल में की मस्ती

प्रेषित समय :10:38:11 AM / Sat, Dec 18th, 2021

आलिया भट्ट  की कोरोना रिपोर्ट जब से निगेटिव आई है, तब से वह लगातार आउटिंग पर नजर आ रही हैं. हाल ही में, वह दिल्ली में अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के मोशन पोस्टर लॉन्च पर नजर आई थीं, जिसकी तस्वीरें अब तक इंटरनेट पर छाई हुई हैं, इस इवेंट में वह अपनी रेड ड्रेस ने कयामत ढाती नजर आई थीं, तो वहीं अब वह अपने दोस्तो के साथ मस्ती करते दिखीं. सोशल मीडिया पर इस वक्त आलिया की लेटेस्ट फोटोज वायरल हो रही हैं.

आलिया की इन तस्वीरों को उनकी दोस्त देविका अडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें आलिया अपनी दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल के अंदर जमकर मस्ती करती दिखाई दे रही हैं.

इन तस्वीरों में आलिया ने पिंक बिकिनी पहना हुआ है और स्विमिंग पूल के अंदर वह पोज देती नजर आ रही हैं. बता दें, आलिया की इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोग फोटोज पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

बता दें, करण जौहर की हाउस पार्टी में भाग लेने के कुछ दिनों बाद, आलिया भट्ट कोरोना की चपेट में आ गई थीं. इसी दौरान जब फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के एक प्रोमोशनल प्रोग्राम के लिए वह दिल्ली गईं, तो उन पर कोविड-19 के नियमों के तोड़ने के आरोप लगने लगे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्ट्रेस ने बेटे के साथ खिंचवाई न्यूड फोटो, हुई तीन महीने की जेल

नागिन एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी से की शादी

कंगना रनोट पर पंजाब के रोपड़ में हमला, भीड़ ने एक्ट्रेस की कार को घेरकर माफी मांगने को कहा

एक्ट्रेस तारा सुतारिया का बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका

सत्यमेव जयते 2 की एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार के हॉट अंदाज ने उड़ाए होश

Leave a Reply