एमपी के रायसेन में नर्मदा में नाव पलटी, एक ही परिवार के 9 लोग सवार थे, 3 मृत

एमपी के रायसेन में नर्मदा में नाव पलटी, एक ही परिवार के 9 लोग सवार थे, 3 मृत

प्रेषित समय :19:24:00 PM / Sun, Dec 19th, 2021

रायसेन. नर्मदा नदी में नौ लोगों से भरी नाव अचानक पलट गई. हादसे में 6 लोगों को बाहर निकाल लिया. वहीं, 3 लोग लापता हो गए. घटना शनिवार देर शाम की है. रविवार दोपहर गोताखोरों ने तीनों लोगों के शवों को बरामद कर लिया. मरने वालों में एक दो साल का मासूम, एक महिला और एक युवक शामिल हैं.

रायसेन के उदयपुरा के पास नर्मदा नदी में शनिवार शाम 5 लोगों की क्षमता वाली नाव में 9 लोग बैठकर नदी पार कर रहे थे. इसी दौरान, अधिक वजन होने से नाव में पानी भर गया. इससे नाव पलट गई. नाव में सवार 9 लोगों में से 3 लोग डूब गए थे. इन्हें देर रात तक रेस्क्यू टीम ने नदी में सर्च किया, पर रात हो जाने के कारण रेस्क्यू बंद कर दिया गया था. रविवार सुबह दोबारा रेस्क्यू चलाया गया. टीम ने रविवार शाम 4:30 बजे डूबे 3 लोगों के शव को घटनास्थल से एक किलोमीटर दूर बरामद किया.

सभी लोग जिले के उदयपुरा के बांसखेड़ा गांव के पास नर्मदा घाट से नरसिंहपुर जिला जा रहे थे. इसी दौरान हादसा हो गया था. सुबह से रायसेन होमगार्ड की टीम और उदयपुरा की टीम गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू करने में लगी.

हादसे में देवेंद्र अहिरवार (24) वर्षीय का शव घटनास्थल से एक किलोमीटर दूर रेस्क्यू टीम को मिला है. इसके अलावा अंगूरी अहिरवार (23) और उसका बेटा देवांश (2) का शव मिला है. ्रस्क्क अमृत मीणा ने बताया कि तीनों के शव मिल गए हैं. मौके पर थाना प्रभारी प्रकाश शर्मा तहसीलदार सहित आला अधिकारी सुबह से नर्मदा घाट पर मौजूद हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के रायसेन में मछली पकडऩे गए तीन बच्चों की पानी में डूबने से मौत

एमपी के रायसेन में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, दो गंभीर

बोटिंग करते वक्त नाव पलटी, तीन दोस्तों की मौत, दो तैरकर बाहर आए

बिहार के कटिहार में नाव पलटी, 2 लोगों की मौत, 5 अब भी लापता

बांग्लादेश में दो नावों की टक्कर में 100 से अधिक यात्रियों से सवार नाव पलटी, 21 की मौत

बिहार : हाजीपुर में नदी पार कर रहे थे किसान, तेज हवा से नाव पलटी, 2 लोग लापता

Leave a Reply