Jio ने लॉन्च किया 91 रुपये का रिचार्ज प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा डेटा का भी मजा

Jio ने लॉन्च किया 91 रुपये का रिचार्ज प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा डेटा का भी मजा

प्रेषित समय :10:44:25 AM / Mon, Dec 20th, 2021

नई दिल्‍ली. पिछले महीने रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान की टैरिफ दरें बढ़ा दीं थीं. अब सभी प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां अपने-अपने कस्टमर्स को लुभाने के लिए बजट वाले नए-नए रिचार्ज प्लान लेकर आ रहीं हैं. इसी कड़ी में रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए 100 रुपये से कम दाम वाला एक प्लान लॉन्च कर दिया है. 91 रुपये वाले इस रिचार्ज में ग्राहकों को बहुत कुछ मिलने जा रहा है. इस रिचार्ज प्लान में आपको क्या-क्या सुविधाएं मिलेंगी, इस पर आइए करते हैं विस्तार से बात.

91 रुपये वाले इस रिचार्ज प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी. अगर कॉलिंग की बात करें तो यह 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड है. यानी आप वैलिडिटी तक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉल कर सकते हैं.

इस प्लान (Plan) में ग्राहकों को 50 एसएमएस की भी सुविधा मिलेगी. अब बात अगर इंटरनेट की करें तो इस प्लान में आपको रोजाना 100 एमबी डेटा मिलता है. रिलायंस जियो आपको इस प्लान के तहत 200 एमबी अतिरिक्त डेटा भी मुहैया कराएगा. कुल मिलाकर इस प्लान में आपको 28 दिन के लिए 3 जीबी डेटा मिलता है. अगर इस प्लान को ओवरऑल देखा जाए तो यह उन लोगों के लिए शानदार है, जिनका इंटरनेट का यूज ज्यादा नहीं है और वे सस्ते प्लान की तलाश में रहते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक रुपये वाले प्लान पर Jio का यू-टर्न, कर दिया बड़ा बदलाव

Jio ने 1 रुपये वाला प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, 30 दिन की वैलिडिटी और डेटा भी

जियो ने उतारा सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान: 30 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेगा डेटा

नए साल का जश्न बीच पर मनाने का है प्लान, तो कर लें ये तैयारियां

Netflix प्लान में हुई भारी कटौती, 500 रुपये वाला प्लान अब हुआ सिर्फ 199 रुपये का, देखें नई लिस्ट

Leave a Reply