जबलपुर फ़ूड महोत्सव 2021 का आयोजन 24 दिसंबर से, पेश किये जायेंगे मटर के खास व्यंजन

जबलपुर फ़ूड महोत्सव 2021 का आयोजन 24 दिसंबर से, पेश किये जायेंगे मटर के खास व्यंजन

प्रेषित समय :20:08:47 PM / Thu, Dec 23rd, 2021

जबलपुर. जबलपुर चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्री एवं जबलपुर होटल एण्ड वेलफेयर एसोसियेशन द्वारा 24 दिसंबर से 28 दिसंबर तक 5 दिवसीय जबलपुर फूड महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. इस आयोजन में जबलपुर के उत्पादित मटर को विशेष रूप से ब्रांडिंग करने का प्रयास किया जा रहा है.

चेम्बर चेयरमेन कमल ग्रोवर एवं कार्यकारी अध्यक्ष प्रेम दुबे ने बताया कि मप्र शासन द्वारा मटर को एक जिला एक उत्पाद योजना में चयनित किया गया है. देश विदेश में जबलपुर की मटर को प्रसिद्ध करने के लिये शासन के साथ मिलकर संयुक्त प्रयास कर रहे हैं. कोरोना काल में जबलपुर के होटल एवं टूरिज्म उद्योग को बहुत अधिक आघात लगा है. यात्रियों के न आने से यह उद्योग आर्थिक रूप से टूट गये हैं. अत: इस उद्योग को सम्बल प्रदान करने के लिये लगभग 75 होटल एक साथ मिलकर जबलपुर फूड महोत्सव का आयोजन कर रहे हैं.

उन्होंने बताया कि इस महोत्सव में विभिन्न होटलों द्वारा मटर के नये-नये व्यंजन बनाये जायेंगे. होटल अपने संस्थानों को अच्छे से सजायेंगे. इस अवसर पर होटलों द्वारा अपने ग्राहकों को विशेष छूट दी जाएगी. शहर की चौपाटी को लाइव म्युजिक के साथ सजाया जायेगा. चौपाटी के छोटे-छोटे व्यापारियों को इससे लाभ मिलेगा. इस आयोजन से जबलपुर के नये स्टार्टअप को भी लाभ मिलेगा. इसके अलावा चेम्बर एवं होटल एसोसियेशन इस अवसर पर शासन को एक मांग पत्र सौंपा जाएगा. इस अवसर पर सचिव पंकज माहेश्वरी, अरुण पवार, अमरप्रीत छाबड़ा, शशिकांत पांडेय, दीपक कोहली, समीर चड्डा उपस्थित थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में एक महिला ने तीन सूदखोरों से प्रताडि़त होकर पहुंची थाना

एमपी के जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर रज्जाक के गुर्गो की संपत्ति होगी कुर्क, न्यायालय ने 4 फरवरी तक पेश होने का आदेश दिया

एमपी के जबलपुर में प्रेमिका के गर्भवती होते ही प्रेमी ने किया शादी से इंकार, कहा मरना है तो मर जाओ

जबलपुर जनपद कार्यालय में पिस्टल लेकर घूम रहा था पूर्व जनपद अध्यक्ष का पति, पहुंची पुलिस, किया गिरफ्तार

एमपी के जबलपुर में गर्भवती होने पर छात्रा ने कहा युवक ने बलात्कार किया था..!

Leave a Reply