एमपी के जबलपुर में गर्भवती होने पर छात्रा ने कहा युवक ने बलात्कार किया था..!

एमपी के जबलपुर में गर्भवती होने पर छात्रा ने कहा युवक ने बलात्कार किया था..!

प्रेषित समय :18:38:05 PM / Wed, Dec 22nd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित कुण्डम क्षेत्र में नानी के घर में रह रही 11 वीं कक्षा की छात्रा के साथ रोहित नामक युवक ने उस वक्त रेप किया, जब घर में एक पार्टी का आयोजन रहा. छात्रा ने रेप होने की जानकारी परिजनों को उस वक्त दी जब गर्भवती हो गई. परिजनों ने छात्रा की हालत बिगडऩे पर मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने भरती कर लिया है. पुलिस ने छात्रा की रिपोर्ट पर रोहित उईके के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार 11 वीं कक्षा में अध्ययनरत छात्रा उम्र 17 वर्ष की मां का निधन होने के कारण वह कुण्डम में अपनी नानी के घर में रहकर पढ़ाई करती रही, पिता गोटेगांव जिला नरसिंहपुर में शिक्षक है. नानी के घर में प्रियंका मार्को नामक युवती किराए से निवासरत रही, जिसके यहां पर रोहित उईके का आना जाना रहा, इस दौरान छात्रा की रोहित से पहचान हो गई. रोहित द्वारा स्कूल व कोचिंग आते जाते छात्रा का पीछा करता रहा, यहां तक कि रोहित ने छात्रा से अपने प्यार का इजहार तक किया, उसके मना करने के बाद भी रोहित पीछा करता रहा, जून 2021 में प्रिंयका ने एक पार्टी का आयोजन किया, जिसमें रोहित भी शामिल हुआ, छत पर खाना बन रहा था, सभी लोग छत पर रही,  वहीं छात्रा छत से उतरकर किसी काम से प्रियंका के कमरे में आई तो रोहित पीछा करते हुए आया और उसका मुंह दबाकर बलात्कार किया.

छात्रा ने विरोध किया तो बदनाम करने की धमकी देते हुए भाग गया. इधर बदनामी के डर से छात्रा ने भी यह बात किसी को नहीं बताई, कुछ दिन बाद छात्रा को तकलीफ हुई तो स्थानीय डाक्टर को दिखाया, दवाएं खाने से दर्द कम हो गया. इसके बाद पिछले दिनों जब तकलीफ ज्यादा हुई तो छात्रा ने अपनी नानी को रोहित के कृत्य की जानकारी दी. खबर मिलते ही पिता भी घर आ गए और उन्होने छात्रा को मेडिकल अस्पताल ले जाकर जांच कराई तो पता चला कि छात्रा के पेट में 6 माह का गर्भ है, जिससे पिता भी स्तब्ध रह गए, डाक्टरों ने छात्रा की हालत को देखते हुए भरती कर लिया. मेडिकल अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर पहुंची गढ़ा पुलिस को छात्रा ने घटनाक्रम के बारे में बताया, जिसपर गढ़ा पुलिस ने जीरो पर प्रकरण दर्ज कर डायरी अग्रिम विवेचना के लिए कुण्डम थाना स्थानान्तरित कर दी, जिसपर पुलिस ने नम्बरी प्रकरण दर्ज आरोपी रोहित की तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तुर्की से जबलपुर पहुंचा युवक निकला कोरोना पाजिटिव..!

जबलपुर में सास से प्रताडि़त होकर बहू ने की आत्महत्या..!

जबलपुर में सदर के बंगला नम्बर 5 में लाखों रुपए के जेवर, 3 वाहन चोरी..!

जबलपुर लोकायुक्त पुलिस को देखते ही परियोजना अधिकारी ने फेंके रिश्वत के 20 हजार रुपए..!

एमपी के जबलपुर में बंद कुंयें में मिला घर से लापता 5 वर्षीय मासूम का शव, हत्या की आशंका

Leave a Reply