जयपुर : ट्रायल रूम से एक कपड़ा कम मिलने पर उतरवाए महिला के सारे कपड़े

जयपुर : ट्रायल रूम से एक कपड़ा कम मिलने पर उतरवाए महिला के सारे कपड़े

प्रेषित समय :12:36:07 PM / Thu, Dec 23rd, 2021

जयपुर. राजधानी जयपुर में एक महिला से अश्लीलता का मामला सामने आया है जिसके बाद एक बार फिर राजस्थान में महिलाओं के लिए सुरक्षित वातावरण को लेकर बहस छिड़ गई है. ताजा मामला जयपुर के मालवीय नगर स्थित एक मॉल का है जहां एक कपड़े के शोरूम में महिला ने छेड़छाड़ और गलत ढ़ंग से छूने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है.

मामले के मुताबिक महिला ने आरोप लगाया कि शोरूम कर्मचारियों ने ट्रायल रूम में कपड़े बदलने के बाद एक कपड़ा कम पाए जाने पर उसके सारे कपड़े उतरवा लिए और गलत ढंग से उसे छुआ. महिला ने घटना को लेकर जवाहर सर्किल थाने में शोरूम मालिक और उसके कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

पुलिस में दी गई शिकायत में बताया गया है कि सांगानेर की रहने वाली 52 वर्षीय महिला बीते सोमवार को शॉपिंग के लिए मालवीय नगर स्थित एक शोरूम में गई जहां 11 कपड़े लेकर वह ट्रायल रूम में गई जिनमें स्वेटर व जींस थे. महिला अंदर कपड़े चैक करने लगी और अपनी पसंद के मुताबिक कपड़े लेकर वह बिलिंग काउंटर पर पहुंची जहां शोरूम के एक कर्मचारी ने बताया कि महिला को 11 कपड़े दिए गए थे जिनमें से एक कम है.

इसके बाद महिला गार्ड ने शोरूम मैनेजर के कहने पर चेंजिंग रूम चेक किया. शिकायत में आरोप लगाया गया है कि महिला गार्ड ने एक कपड़ा गायब होने पर पीड़ित महिला के सारे कपड़े उतरवाए और अश्लील ढंग से उसे छुआ.

वहीं महिला ने यह भी बताया कि उसकी शिकायत पर थाने में कोई सुनवाई नहीं हुई, इसके बाद एडिशनल कमिश्नर अजयपाल लांबा से मदद मांगने पर पुलिस ने मामला दर्ज किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. इसके अलावा इस पूरे मामले पर अभी शोरूम मालिक का पक्ष सामने नहीं आया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में जय महल पैलेस और रामबाग पैलेस होटल के विवाद का हुआ निपटारा

राजस्थान-छत्तीसगढ़ में थी तकरार, गहलोत सरकार के लिए संकटमोचक बनी योगी सरकार

राजस्थान हाईकोर्ट का भारत सरकार को निर्देश: भारतीय नागरिक के शव को रूस में दफनाने की अनुमति नहीं दी जाये

राजस्थान: 14 साल के लड़के ने पड़ोस की 7 साल की बच्ची का किया रेप

राजस्थान: 31000 शिक्षकों की भर्ती का नोटिफिकेशन कभी भी हो सकता है जारी, शिक्षा निदेशालय ने सरकार को भेजा प्रस्ताव

Leave a Reply