उत्तराखंड के चमोली में पीआरडी के पूर्व जवान समेत 5 रिश्तेदारों के घर में मिले शव, जांच में जुटी पुलिस

उत्तराखंड के चमोली में पीआरडी के पूर्व जवान समेत 5 रिश्तेदारों के घर में मिले शव, जांच में जुटी पुलिस

प्रेषित समय :10:01:46 AM / Fri, Dec 24th, 2021

चमोली. उत्तराखंड के चमोली जिले के घुनी गांव में पीआरडी के पूर्व जवान, उसकी पत्नी और तीन बच्चों के संदिग्ध हालत में शव मिले हैं. हालांकि अभी तक पुलिस इस मामले में कुछ नहीं कह रही है. पुलिस का कहना है कि मृतक की किसी से दुश्मनी नहीं थी. वहीं सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और उसके बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकेगा. पुलिस के मुताबिक एक कमरे से पत्नी और बच्चों के शव बरामद हुए जबकि पीआरडी के पूर्व जवान का शव दूसरे कमरे में फंदे से लटकता हुआ मिला.

चमोली के राजस्व पुलिस के अनुसार पीआरडी के पूर्व जवान दिनेश लाल (38) का शव एक कमरे में छत से लटका मिला जबकि दूसरे कमरे में खाट पर उसकी पत्नी और एक बच्चे का शव मिला. वहीं जमीन पर बेड पर दो बच्चों के शव मिले. पुलिस के मुताबिक मृतक दिनेश की पत्नी मीरा देवी,बेटी नेहा, बड़े बेटे अरुण और छोटे बेटे अक्षय के मुंह से झाग निकल रहा था.

लिहाजा शक जताया जा रहा है कि दिनेश लाल ने पहले परिवार को जहर दिया और बाद में खुद को मार डाला. हालांकि अभी तक इस मामले में न तो कोई रिपोर्ट दर्ज की गई है और न ही मौके से कोई आत्महत्या नोट मिला है. वहीं एसडीएम अविनाश शाह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी.

जिले में पांच लोगों की मौत को लेकर चर्चा है और राजस्व निरीक्षक पुरुषोत्तम गुसाईं का कहना है कि ग्रामीणों से पूछताछ के दौरान पता चला है कि दिनेश लाल के परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. इसके साथ ही मौके पर कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. लिहाजा घटना की जांच की जा रही है और इसके बाद कुछ कहा जा सकेगा. पुलिस का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चीन की मोबाइल कंपनियों पर छापेमारी, दिल्ली-मुंबई और बेंगलुरू के दफ्तरों की हो रही है तलाशी

दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के स्कूलों में पढ़ाई जाएगी गीता, ISKON के साथ मिलकर SDMC ने बनाया प्लान

ओमिक्रॉन पर दिल्ली और केंद्र सरकार के अलग-अलग आंकड़े: स्वास्थ्य मंत्री बोले 34 केस हुए दर्ज, केंद्र ने बताए 54

दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक में खांसी की दवा पीने से 3 बच्चों की मौत, 16 बीमार

दिल्ली में ईडी के दफ्तर पहुंचीं ऐश्वर्या राय बच्चन, पनामा पेपर लीक मामले में हो रही पूछताछ

Leave a Reply