अजय मिश्रा टेनी को ब्लैकमेल कर मांगी रंगदारी, दिल्ली पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार

अजय मिश्रा टेनी को ब्लैकमेल कर मांगी रंगदारी, दिल्ली पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :15:41:35 PM / Fri, Dec 24th, 2021

नई दिल्ली. लखीमपुर खीरी कांड की वजह से सुर्खियों में आए केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी को ब्लैकमेल कर रंगदारी मांगने की कोशिश हुई है. दिल्ली पुलिस ने बताया कि अजय मिश्रा टेनी को ब्लैकमेल कर रंगदारी मांगने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बता दें अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा लखीमपुर में किसानों की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी हैं.

दिल्ली पुलिस के टॉप अधिकारियों के मुताबिक, लखीमपुर खीरी मामले को लेकर अजय कुमार मिश्रा टेनी को ब्लैकमेलिंग करने की कोशिश की जा रही थी. आरोपियों की तरफ से फोन कॉल्स कर मंत्री टेनी से करोड़ों रुपए की डिमांड की जा रही थी. बताया जा रहा है कि मंत्री को ब्लैकमेल कर रंगदारी मांगने के आरोपी दिल्ली में रहते हैं और कुछ बीपीओ में काम करते हैं.

गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी में किसानों का एक समूह यूपी प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की यात्रा के खिलाफ तीन अक्टूबर को प्रदर्शन कर रहा था, तभी एक एसयूवी (कार) ने चार किसानों को कुचल दिया. इसके बाद गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने बीजेपी के 2 कार्यकर्ताओं और एक ड्राइवर की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी. जबकि हिंसा में एक स्थानीय पत्रकार की भी मौत हो गई. किसानों का आरोप है कि प्रदर्शनकारी किसानों पर गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा ने गाड़ी चढ़ाई थी. इस मामले में अब तक केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष समेत 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली सरकार का बड़ा निर्णय: क्रिसमस-नए साल पर भीड़ पर लगाई रोक, 50% क्षमता के साथ खुलेंगे रेस्टोरेंट, सिनेमाघर और बार

चीन की मोबाइल कंपनियों पर छापेमारी, दिल्ली-मुंबई और बेंगलुरू के दफ्तरों की हो रही है तलाशी

दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के स्कूलों में पढ़ाई जाएगी गीता, ISKON के साथ मिलकर SDMC ने बनाया प्लान

ओमिक्रॉन पर दिल्ली और केंद्र सरकार के अलग-अलग आंकड़े: स्वास्थ्य मंत्री बोले 34 केस हुए दर्ज, केंद्र ने बताए 54

दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक में खांसी की दवा पीने से 3 बच्चों की मौत, 16 बीमार

Leave a Reply