MP: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह बोले- जींस पहनने वाली लड़कियां मोदी को नहीं करती पसंद

MP: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह बोले- जींस पहनने वाली लड़कियां मोदी को नहीं करती पसंद

प्रेषित समय :11:24:42 AM / Sun, Dec 26th, 2021

भोपाल. राजधानी भोपाल में एक कार्यक्रम को सबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित टिप्पणी की है. उन्होंने प्रियंका गांधी वाड्रा के लड़की हूं लड़ सकती हूं के थीम सॉन्ग पर कहा कि जींस पहनने वाली लड़कियां पीएम मोदी को पसंद नहीं करती हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो 40 साल से ज्यादा की महिलाएं है वो मोदी से प्रभावित है जो लड़की जींस पहनती है वो मोदी से प्रभावित नहीं है. साथ ही दिग्विजय ने सावरकर और हिंदुत्व को लेकर भी बीजेपी को जमकर निशाने पर लिया.

दरअसल, बीते शनिवार को जन जागरण अभियान के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिग्विजय सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि जींस पहनने वाली लड़कियां और मोबाइल रखने वाली लड़कियां मोदी से प्रभावित नहीं है, सिर्फ 40 से 50 साल वाली महिलाएं मोदी से प्रभावित हैं.  इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 2024 में फिर मोदी जीत गए बीजेपी जीत गए तो सबसे पहले भारतीय संविधान बदल दिया जाएगा. आरक्षण खत्म हो जाएगा जो मिल रहा है वो खत्म हो जाएगा. क्योंकि वे रूस और चीन के मॉडल को फॉलो करते है.

बता दें कि बीते दिनों भोपाल में जन जागरण अभियान के तहत दिग्विजय सिंह कार्यकर्ताओ को प्रशिक्षण दे रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि सावरकर की किताब में लिखा है हिन्दू धर्म का हिंदुत्व में कोई नाता नहीं है. यही नहीं सावरकर की किताब में लिखा है गाय हमारी माता नहीं हो सकती, जो गाय अपने ही मल में लोट ले वो माता कैसे हो सकती है. साथ ही ये लिखा है कि गौ मांस खाने में कोई बुराई नहीं है. ये खुद सावरकर ने कहा है जो आज RSS और BJP के खास विचारक हैं.

एमपी में हैं सबसे ज्यादा बजरंग दल के गुंडे- दिग्विजय सिंह

गौरतलब है कि एमपी की बीजेपी सरकार पर भी दिग्विजय सिंह ने हमला बोला. उन्होंने कहा “मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा गुंडे बजरंग दल के हैं. उन्होंने पुलिस पर साथ देने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि NSUI के छात्रों को मारा गया. जिस व्यक्ति ने मर्डर किया उसको आपने नौकरी दे दी. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी बजरंग दल के लोगों को बचाने में लगी है. ये मोदी की सरकार है. उन्होंने कहा कि शिवराज मामू का रेत माफिया गैंग है, अब इनके खिलाफ लड़ाई लड़नी होगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हंगामे के बाद एमपी विधानसभा का शीतकालीन सत्र अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा चुनाव जिंदगी से बढ़कर नहीं, टल सकते हैं पंचायत चुनाव

एमपी के बैतूल में ग्रामीणों ने आपसी सहमति से चुन लिया सरपंच, सरकार देगी पुरस्कार

एमपी में नाइट कर्फ्यू रात 11 से सुबह 5 बजे तक लागू, न्यू ईयर सेलिब्रेशन पर पर लग सकती है रोक..!

एमपी विधानसभा में पारित हुआ संपत्ति नुकसान वसूली विधेयक, हड़ताल, दंगा, बंद, प्रदर्शन के दौरान सरकारी-निजी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली

Leave a Reply